मुलायम से मिलने पहुंचे राजभर, इधर बेटे अरुण ने अखिलेश पर साधा निशाना
मुलायम से मिलने पहुंचे राजभर, इधर बेटे अरुण ने अखिलेश पर साधा निशाना
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव से नाराजगी के बीच सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर ने बुधवार को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की है। इस बीच ओपी राजभर के बेटे अरुण राजभर ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। अरुण ने यहां तक कह दिया है कि गठबंधन रहेगा या नहीं यह फैसला अखिलेश यादव को ही करना है। यदि उन्हें लगता है कि पर्दे के पीछे कुछ हो रहा है, तो उन्हें हमें बुलाकर बात करनी चाहिए। 

मुलायम से मुलाकात पर अरुण ने कहा कि उनकी पत्नी का देहांत हुआ है। उसी को लेकर ओपी राजभर शोक संवेदना प्रकट करने वहां गए थे। मुलायम सिंह ने राजभर से यह भी पूछा कि सबकुछ सही चल रहा है या नहीं। नेताजी हमेशा कहते हैं कि मेहनत करो। हम लोग निरंतर मेहनत कर रहे हैं। अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए अरुण राजभर ने कहा कि सपा और सुभासपा एक दूसरे के सहयोगी दल हैं। हमारे गठबंधन में RLD भी शामिल है। यदि किसी बैठक में एक सहयोगी को बुलाया जाएगा और दूसरे को अनदेखा कर दिया जाएगा, तो कोई भी आपत्ति उठाएगा ही।

अरुण ने आगे कहा कि हम लोग विपक्ष की पार्टियां हैं। राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के साथ विपक्ष की सभी पार्टियों की मीटिंग होनी चाहिए। बैठक में पहले हमें भी बुलाया गया। फिर अचानक कह दिया गया कि बैठक रद्द हो गई है। जबकि ऐसा नहीं हुआ था। यशवंत सिन्हा के साथ बैठक में अन्य गठबंधन के साथी शामिल हुए थे। 

भाजपा में होगा बड़ा फेरबदल, यूपी को नया अध्यक्ष, तो बिहार-गुजरात को मिलेंगे नए प्रभारी

अखिलेश के 'अधूरे वादे' पर चाचा शिवपाल ने तोड़ी चुप्पी, मुर्मू पर भी दिया बयान

'हामिद अंसारी ने पाकिस्तानी पत्रकार को 5 बार भारत क्यों बुलाया..', क्या कांग्रेस देगी जवाब ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -