विधानसभा चुनाव से पहले एम॰ के॰ स्टालिन के साथ बातचीत के लिए चेन्नई जाएंगे ओमन चांडी

Feb 24 2021 05:55 PM
विधानसभा चुनाव से पहले एम॰ के॰ स्टालिन के साथ बातचीत के लिए चेन्नई जाएंगे ओमन चांडी

केरल और तमिलनाडु में विधानसभा चुनावों से पहले, दिग्गज कांग्रेसी नेता और केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी बुधवार को DMK प्रमुख एमके स्टालिन के साथ महत्वपूर्ण चर्चा के लिए चेन्नई पहुंचे। तमिलनाडु, केरल के चुनाव पूर्व कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी पर चर्चा में होंगे, वर्तमान में केरल में अपने वायनाड लोकसभा क्षेत्र में भाग ले रहे हैं, चेन्नई के लिए ओमन चांडी को द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) के साथ बातचीत शुरू करने के लिए कहा।

चेन्नई से फोन पर आईएएनएस से बात करते हुए, ओमन चांडी ने कहा कि वह अभी आए थे और उनका पहला काम तमिलनाडु के सभी शीर्ष कांग्रेस नेताओं के साथ मिलना है। 2016 के विधानसभा चुनावों में, DMK ने 178 सीटों पर चुनाव लड़ा था, जबकि कांग्रेस ने 41 सीटों पर चुनाव लड़ा और 234 सदस्यीय तमिलनाडु विधानसभा में सिर्फ आठ सीटें जीतीं। 

एक राजनीतिक विकास में, AICC ने तमिलनाडु विधानसभा चुनावों में सीट साझा करने के लिए ओमन चांडी को पार्टी का प्रतिनिधि नियुक्त किया। केरल में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीएमके प्रमुख स्टालिन से मिलने के लिए चेन्नई पहुंचे हैं। हालांकि पुदुचेरी में, डीएमके ने कहा है कि वह कांग्रेस के साथ संबंधों के लिए नहीं जाएगी, ओमेंस चांडी डीएमके के साथ चुनावी समझौता करने की संभावना है।

मैं कामना करता हूं पुजारा नरेंद्र मोदी स्टेडियम में लगाए दोहरा शतक: अमित शाह

कोरोना टीकाकरण पर सरकार का बड़ा फैसला, इस दिन से सरकारी अस्पतालों में लगेगा मुफ्त टीका

ममता बनर्जी ने लिखा प्रधानमंत्री मोदी को पत्र, किया ये निवेदन