ममता बनर्जी ने लिखा प्रधानमंत्री मोदी को पत्र, किया ये निवेदन

Feb 24 2021 05:21 PM
ममता बनर्जी ने लिखा प्रधानमंत्री मोदी को पत्र, किया ये निवेदन

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की सीएम एवं तृणमूल कांग्रेस (TMC) के अध्यक्ष ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेटर लिखकर प्रदेश सरकार की तरफ से कोरोना के टीकों की खरीद को लेकर सहायता मांगी है। पश्चिम बंगाल सरकार प्रदेश के सभी व्यक्तियों को फ्री वैक्सीन लगाना चाहती है इस वजह से बड़े स्तर पर टीका क्रय करना चाहती है। अपने पत्र में ममता बनर्जी ने लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी कोरोना टीकों की खरीद में सहायता करें जिससे प्रदेश के लोगों को वैक्सीनेशन फ्री में किया जा सके।

ममता बनर्जी ने लिखा, ''पश्चिम बंगाल सरकार प्रदेश के सभी नागरिकों को फ्री वैक्सीनेशन के लिए टीका क्रय करना चाहती है। मैं प्रधानमंत्री मोदी से निवेदन करती हूं कि टीकों की खरीद में हमारी सहायता करें जिससे की प्रदेश के लोगों को फ्री में यह वैक्सीन दिया जाए।'' प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए ममता बनर्जी का यह पत्र राजनीती माना जा रहा है। 

हालांकि अभी तक इस पर सरकार की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। मुफ्त वैक्सीनेशन को लेकर ममता बनर्जी पहले ही बड़ी घोषणा कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि प्रदेश में हर किसी को मुफ्त वैक्सीन देने की व्यवस्था की जा रही हैं। ममता बनर्जी ने कहा था, ''मुझे यह ऐलान करते हुए प्रसन्नता हो रही है कि हमारी सरकार प्रदेश के सभी लोगों को बिना किसी दाम के कोरोना वैक्सीन की सुविधा उपलब्ध करवाएगी।''

सोशल मीडिया पर वायरल खबरों को लेकर मुंबई पुलिस ने दिया ये बड़ा बयान

कैबिनेट ने पुडुचेरी में राष्ट्रपति शासन को दी मंजूरी

UNSC में गूंजे 'यजुर्वेद' के मंत्र, जलवायु परिवर्तन पर बहस के दौरान जावड़ेकर ने किया शांति पाठ