इस फिल्म में क्रिस प्रैट और टॉम हॉलैंड साथ आएंगे नजर
इस फिल्म में क्रिस प्रैट और टॉम हॉलैंड साथ आएंगे नजर
Share:

जादू एक ऐसी कला है जिसकी तरफ दुनिया के हर देश में रहने वाले सदियों से खिंचे चले आते हैं. दो भाइयों के जादूगर पिता की ऐसी ही कहानी बड़े परदे पर लोगों को गुदगुदाने जल्द आ रही है, नाम है - ऑनवर्ड. इस साल ऑस्कर पुरस्कार समारोह में फिल्म टॉय स्टोरी 4 का बेस्ट एनीमेशन फिल्म पुरस्कार जीतने वाली कंपनी डिजनी पिक्सर की नई फिल्म ऑनवर्ड 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर में लोगों ने फिल्म की कहानी को बहुत ही रोचक बताया गया हैं.

फिल्म ऑनवर्ड के साथ एक दिलचस्प बात ये भी जुड़ी हुई है कि मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की फिल्म 'एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर' और 'एवेंजर्स एंडगेम' में साथ दिखाई देने वाले क्रिस प्रैट और टॉम हॉलैंड इसमें भी साथ साथ काम कर रहे हैं. इन दोनों ने क्रमश: फिल्म के मुख्य किरदार बार्ले लाइटफुट और इयान लाइटफुट के किरदारों को आवाजें दी हैं. फिल्म की कहानी इन्हीं दोनों के इर्दगिर्द घूमती नजर आती है और कहानी दिलचस्प तब होती है जब इन्हें अपने स्वर्गीय पिता के साथ एक दिन फिर से बिताने का मौका मिलता दिखता है. फिल्म के लॉस एंजिलिस में हुए वर्ल्ड प्रीमियर के मौके पर फिल्म के सारे मुख्य कलाकार टॉम हॉलैंड, क्रिस प्रैट, जूलिया-लुई ड्रेफस, ओक्टाविया स्पेंसर, मेल रोड्रिग्ज, काइल बोर्नहाइमर, अली वोंग, ट्रेसी उलमैन और जॉन रतजेंबर्गर आदि चहकते नजर आए. सबने अपने फैंस के साथ फोटो खिंचाए और लोगों को जमकर ऑटोग्राफ्स दिए.

एनीमेशन फिल्म ऑनवर्ड को डैन स्कैनलोन ने निर्देशित किया हुआ है वहीं कोरी री ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. 'ऑनवर्ड' का संगीत माइकल डाना और जेफ डाना ने दिया है और इसकी पटकथा डैन स्कैनलोन, जेसन हैडली और कीथ बुनिन ने लिखी है.

20 फरवरी से शुरू होगा 70वां बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, इन भारतीय फिल्मों ने बनाई जगह

जॉन सीना और गर्लफ्रेंड Shay की एंगेजमेंट की खबर आई सामने

kylie jenner की खूबसूरत तस्वीरें देख खो जाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -