जॉन सीना और गर्लफ्रेंड Shay की एंगेजमेंट की खबर आई सामने
जॉन सीना और गर्लफ्रेंड Shay की एंगेजमेंट की खबर आई सामने
Share:

मंगेतर और डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई रेसलर निक्‍की बेला से अलग होने के बाद से मार्च 2019 में जॉन सीना को वैंकूवर में एक मिस्‍ट्री गर्ल के साथ नजर आए थे. यह वह समय था जब 'प्‍लेइंग विद फायर' की शूटिंग चल रही थी. वह मिस्‍ट्री गर्ल कोई और नहीं, बल्कि Shay Shariatzadeh थीं जो कि एक कंपनी में प्रॉडक्‍ट मैनेजर हैं. उसके बाद से दोनों कई बार एकसाथ नजर आए लेकिन 'प्‍लेइंग विद फायर' के प्रीमियर पर जॉन और Shay ने रेड कार्पेट पर कपल के रूप में डेब्‍यू किया.

अब दोनों से जुड़ी एक इंट्रेस्‍टिंग खबर सामने आ रही है. दरअसल, हाल ही में San Diego के Belmont Park में यह कपल बच्‍चों के साथ कैमरों के लिए पोज दे रहा था. उसी समय उनका एक फैन भी वहां मौजूद था जिसने एक तस्‍वीर को इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट कर दिया. इसमें जॉन के पीछे उनकी गर्लफ्रेंड Shay खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं और उंगली में एक रिंग दिख रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो जॉन ने अपनी लेडीलव से शादी के लिए पूछा था.

यही नहीं, हाल ही के एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में जॉन ने एक मीम शेयर किया जिसमें पर्पल कलर का हार्ट बना हुआ नजर आ रहा है. एक और पोस्‍ट में कपल की एक पेंटिंग दिखाई दे रही है. इन्‍हें देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों की एंगेजमेंट हो गई है.

जानिए आखिर अभी पिता क्यों नहीं बनना चाहते है जस्टिन बीबर

जिम कैरी का बड़ा बयान, कहा- बुरे व्यक्ति का किरदार निभा कर आया मजा,

इस हॉलीवुड टीवी शो में छाया भारतीयों का जलवा, उनके घर में उन्हीं को मात देकर अपने नाम किया खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -