'पद्मावत' लीक होने से मेकर्स को हो सकता है बड़ा नुकसान
'पद्मावत' लीक होने से मेकर्स को हो सकता है बड़ा नुकसान
Share:

विवादों और करणी सेना के आतंक से घिरी 'पद्मावत' को रिलीज़ डेट मिलते ही उसने सबको चुप बैठा दिया. रिलीज़ के चौथे ही दिन यह मूवी 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली मूवी बन गई. लेकिन कई लोगों ने इस फिल्म को अलग-अलग वेब साइट्स पर अपलोड कर दिया है, जिससे पूरी की पूरी मूवी डाउनलोड की जा सकती है.

कई वेब साइट्स जैसे rdxhd, moviespur, bigdaddymovies, aeonsource पर यह मूवी ऑनलाइन अवेलेबल है जिसे आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि किसी भी मूवी को ऑनलाइन लीक करना एक क्राइम है जिसे पायरेसी कहा जाता है. अगर कोई भी व्यक्ति मूवी को डाउनलोड करते हुए दोषी पाया जाता है, तो साइबर क्राइम सेल उसपर आपत्ति जाता सकती है. और इसी के तहत दोषी को तीन सालों की सजा भी हो सकती है.

एक बड़ी खबर यह भी है कि मूवी के इस तरह से ऑनलाइन लीक हो जाने के कारण, फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली और वायकॉम 18 को भारी नुक्सान का सामना करना पड़ सकता है. बहरहाल खबरें जो भी हों लेकिन इस फिल्म को काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला है. करणी सेना के प्रमुख कालवी ने तो यहां तक बोल दिया है कि अगर भंसाली 'पद्मावत' के राइट्स हमें देते हैं तो हम उनकी लगाई हुई पूँजी के पूरे पैसे देने को तैयार हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आलिया और अनुष्का ने साथ मिलकर कुछ यूं लगाए ठुमके

10वें मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड्स में मानुषी का दिखा जलवा

रिद्धिमा का गिफ्ट किया ब्रेसलेट पहनते हैं अभिषेक, क्या है कनेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -