10वें मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड्स में मानुषी का दिखा जलवा
10वें मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड्स में मानुषी का दिखा जलवा
Share:

पिछले हफ्ते मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड के आयोजन के बाद बीते हफ्ते मुंबई में 10वें रॉयल स्टैग मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड्स की शाम का आग़ाज़ हुआ. इस अवार्ड नाईट का आयोजन वर्ली स्थित एसवीपी स्टेडियम में रविवार की शाम को हुआ. इस म्यूजिक अवार्ड में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की. म्यूजिक इंडस्ट्री के जुड़े तमाम चेहरों को इस इवेंट में देखा गया.

गानों के सिंगिंग, कम्पोजीशन और सॉन्ग राइटिंग से जुड़ी हुई श्रेणियों में इन अवार्ड्स को दिया गया. फिल्म जगत के नामी चेहरों के अलावा और भी कई नाम थे, जिन्होंने यहां आकर इस शाम के माहौल को खुशनुमा बनाया. हालिया मिस वर्ल्ड बनी मानुषी छिल्लर भी इस अवार्ड नाईट का हिस्सा बनी थी. वैसे तो कई सेलिब्रिटीज ने यहां अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई लेकिन मानुषी ही सबका पॉइंट ऑफ़ अट्रैक्शन बनी.

मानुषी ने कहा कि, "मैं बहुत ज्यादा म्यूजिकल बैकग्राउंड से नहीं हूँ, और ना ही ज्यादा गाना गा सकती हूँ. लेकिन हाँ मैं म्यूजिक को सुनती हूँ, उससे फील करती हूँ और एन्जॉय करती हूँ. में पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री को धन्यवाद् देना चाहती हूँ, जिन्होंने हमें इतना प्यारा म्यूजिक दिया." अपने मिस वर्ल्ड बनने के बाद उन्होंने अपने करियर के बारे में बताया कि, "अभी बहुत लम्बा सफर तय करना है, अभी तो सिर्फ शुरुआत ही हुई है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिद्धिमा का गिफ्ट किया ब्रेसलेट पहनते हैं अभिषेक, क्या है कनेक्शन

फिर लगाएंगे गोविंदा अपनी कॉमेडी का तड़का

बॉलीवुड से दूरी बनाकर कुछ यूं फेमस हो रही है पूर्व मिस इंडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -