रिद्धिमा का गिफ्ट किया ब्रेसलेट पहनते हैं अभिषेक, क्या है कनेक्शन
रिद्धिमा का गिफ्ट किया ब्रेसलेट पहनते हैं अभिषेक, क्या है कनेक्शन
Share:

हाल ही में खबरें थी कि स्टार्स के बीच एक फूटबाल मैच खेला गया था जिसके द्वारा कमाई गई धनराशि को चैरिटी में दिया गया था. इस मैच के दौरान रणबीर कपूर और अभिषेक बच्चन के बीच काफी अच्छा बॉन्डिंग देखने को मिला था. इस बात से सभी वाकिफ हैं कि इन दोनों स्टार्स के बीच कितनी गहरी दोस्ती है, लेकिन इस बात का अंदाजा शायद ही किसी को होगा कि जूनियर बच्चन यानी अभिषेक की बॉन्डिंग रणबीर की बहन रिद्धिमा से भी काफी अच्छी बनी हुई है.

कुछ समय पहले रिद्धिमा ने अभिषेक के लिए खुद एक ब्रेसलेट डिज़ाइन करके उन्हें गिफ्ट किया था. अपने एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने कहा था कि, " रणबीर बुरी नजर से बचाने वाला ब्रेसलेट पहनते हैं जो उन्हें पसंद है." यह सब सुनते ही रिद्धिमा ने अभिषेक के लिए भी एक ब्रेसलेट बनाकर गिफ्ट कर दिया. यह ब्रेसलेट सोने और चांदी के तारो से बना हुआ है.

अब यह तो केवल रिद्धिमा ही बता सकती हैं कि वह जूनियर बच्चन पर इतनी महरबान क्यों हो रही हैं. अपने बयान में रिद्धिमा ने कहा था कि, "अभिषेक बहुत दयालु और नम्र इंसान हैं. आशा करती हूं कि उन्हें ब्रेसलेट पसंद आया होगा."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिर लगाएंगे गोविंदा अपनी कॉमेडी का तड़का

बॉलीवुड से नहीं हॉलीवुड से की ईशान खट्टर ने फ़िल्मी करियर की शुरुआत

सालों बाद इन एक्ट्रेस पर रुका कैमरा, कैद हुए कुछ यादगार पल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -