आज OnePlus अपने इन अपकमिंग स्मार्टफोन को करेगा लॉन्च, यहां देखे लाइव इवेंट
आज OnePlus अपने इन अपकमिंग स्मार्टफोन को करेगा लॉन्च, यहां देखे लाइव इवेंट
Share:

आज भारत में OnePlus 7T और OnePlus TV को लॉन्च किया जाएगा. OnePlus के इस इवेंट का आयोजन आज शाम 7 बजे किया जाएगा. इस इवेंट को आप कंपनी के आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के माध्यम से लाइव देख सकेंगे. OnePlus 7T कंपनी के इस साल मई में लॉन्च हुए OnePlus 7 सीरीज का अगला स्मार्टफोन है. इसके डिजाइन को हाल ही में कंपनी के आधिकारिक फोरम पर रिवील किया गया है. वहीं, OnePlus TV को भी आज भारत में लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्ट टीवी के दो मॉडल्स आज लॉन्च किए जा सकते हैं. OnePlus TV के बारे में पिछले साल कंपनी के CEO पेटे लाउ ने घोषणा की थी. हाल ही में इसका लोगो भी रिलीज किया गयाहै.यूजर्स को इस फोन को बेसब्री से इंतजार है.

Realme X2 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन और कीमत

यूजर्स कंपनी के आधिकारिक YouTube चैनल पर OnePlus 7T, OnePlus TV के लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीम को देख सकते हैं. इसे अलावा इसे कंपनी के आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए भी लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. आप Amazon पर भी इसका लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं. OnePlus 7T, OnePlus TV के लॉन्च के साथ ही OnePlus 7T Pro के बारे में भी घोषणा की जा सकती है. OnePlus 7T, OnePlus TV को 29 सितंबर से शुरू हो रहे Amazon Festive Season Sale में सेल के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है.

Amazon Great Indian Festival: इन स्मार्टफोन पर ग्राहकों को मिल सकता है 10,000 रु तक का डिस्काउंट

अगर बात करें OnePlus 7T के संभावित फीचर्स की तो इसके बैक में रिंग डिजाइन वाला ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है. इसके साथ ही यह पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च होगा. इसके अलावा इसमें 90Hz का डिस्प्ले दिया जा सकता है. साथ ही साथ ये क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट प्रोसेसर के साथ आएगा. इसके बैक में तीन रियर कैमरे दिए जा सकते हैं, जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा. फोन का फ्रंट पैनल OnePlus 7 की तरह ही हो सकता है. इसमें भी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है.ये दो मॉडल्स Q1 और Q1 Pro के साथ लॉन्च किया जा सकता है. दोनों ही स्मार्ट टीवी की स्क्रीन 55 इंच की है और इसमें डॉल्वी वीजन सपोर्ट दिया जा सकता है. इस समार्ट टीवी में एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है जो कि Oxygen OS पर आधारित होगा. इसमें 50W का साउंट आउटपुट, डॉल्वी एटमस जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं. साथ ही साथ इसमें HDR10+ डिस्प्ले का भी उपलब्ध कराया गया है.

PUBG Mobile की लोकप्रियता गेम लवर्स में बढ़ी, कंपनी का रेवन्यू कर देगा हैरान

अगर आपको आ रहे इनकम टैक्स के ये ई-मेल्स तो, हो जाएं सावधान !

वॉट्सऐप ने अपने यूजर्स को दी कई नए फीचर की सौगात, जानिए सबकी डिटेल्स में जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -