Realme X2 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन और कीमत
Realme X2 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन और कीमत
Share:

पिछले काफी समय से Realme X2 को लेकर चर्चाएं जारी ​हैं, वहीं कंपनी ने सभी खबरों व चर्चाओं पर विराम लगाते हुए इस स्मार्टफोन को चीनी मार्केट में लॉन्च कर दिया है.जो कि पिछले दिनों भारत में लॉन्च किए गए Realme XT का ही नया वेरिएंट है. दोनों ही स्मार्टफोन की मुख्य खासियत 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा सेटअप है. Realme X2 की खासियत है कि ये फोन हाल ही में लॉन्च हुए Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर कार्य करता है और इसमें फास्ट चार्जिंग के लिए इसमें VOOC 3.0 तकनीक का उपयोग किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

OPPO K5 स्मार्टफोन जल्द बाजार में होगा लॉन्च, कंपनी ने लगाया अफवाहों पर विराम

चीन में दो स्टोरेज वेरिएंट में Realme X2 को लॉन्च किया गया है. जिसमें 6GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत CNY 1,599 लगभग Rs 15,900 है. वहीं 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत CNY 1,899 करीब Rs 18,900 है. यह फोन Pearl Blue और Pearl White दो कलर ऑप्शन मेें उपलब्ध होगा.Realme X2 मेें 6.4 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल है। Android 9 Pie के साथ ColorOS 6 पर आधारित इस फोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल का नॉच दिया गया है. फोन में इन—डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हैं और इसे Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर पेश किया गया है. पावर बैकअप के लिए 4,000mAh बैटरी दी गई है जो कि VOOC 4.0 फ्लैश चार्ज तकनीक को सपोर्ट करने की क्षमता है.

Xiaomi यूजर्स को मिला बड़ा तोहफा, मिलेगा Ads डिसेबल करने का विकल्प

अगर बात करें कैमरा सेक्शन की तो Realme X2 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी Samsung GW1 सेंसर और 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल दिया गया है. वहीं 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मौजूद है. सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन के रियर व फ्रंट दोनों कैमरे EIS फीचर का सपोर्ट उपलब्ध कराया गया है.

Dish TV और Videocon D2h दे रहे शानदार अवसर, 2 महीने फ्री चैनल देखने का उठाए लाभ

Dish TV : ग्राहकों को दे रहा दिवाली पर सुनहरा मौका, इस प्रोडक्ट को खरीदने में मत गवाएं समय

Oppo A11x स्मार्टफोन पावरफुल बैटरी क्षमता से लैंस, बाजार में ब्रिकी के लिए हुआ पेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -