OnePlus 7 मे हो सकता है 3.5mm ऑडियो जैक,जानिए फीचर

OnePlus 7 मे हो सकता है 3.5mm ऑडियो जैक,जानिए फीचर

कंपनी के आधिकारिक लॉन्च से पहले नए OnePlus स्मार्टफोन से जुड़े लीक्स ऑनलाइन सामने आते दिख रहे हैं.  OnePlus 7 से जुड़ी अपकमिंग मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह स्मार्टफोन 3.5mm हेडफोन जैक के साथ आएगा. CNMO की मानें तो इस फोन से नए केस रेंडर्स ऑनलाइन सामने आए हैं और उनमें साफ तौर पर फोन के टॉप और बॉटम पैनल पर दो होल्स नजर आ रहे हैं. फोन मे हेडफोन जैक के लिए बॉटम पैनल पर बना होल हो सकता है. इस वजह से यूजर को बेहतर म्यूजिक अनूभव मिलने के कयास लगाए जा सकते है.

लैपटॉप-मोबाइल को सुरक्षित रखने के लिए इन बातो का रखे ध्यान

कंपनी ने होल स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट के बीच में बॉटम प्लेसमेंट दिया गया है. इससे पहले OnePlus 6T में 3.5mm हेडफोन जैक नहीं दिया गया था. ऐसा लगता है कि कंपनी नई डिवाइसेज में इस जैक को वापस ला रही है, और संभव है कि पिछले डिवाइस से यूनिवर्सल ऑडियो जैक हटाना उनके पक्ष में नहीं रहा. OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro फोन का इससे पहले SlashLeaks पर सामने आईं लीक्ड तस्वीरों में फ्रंट डिजाइन दिखा था.

Nokia 7.1 की कीमत हुई कम, ये है नई प्राइस

हाल ही मे फोन की लीक फोटोज ट्विटर पर सामने आईं है जिससे कुछ स्पेसिफिकेशंस का पता चला है. फुल डिस्प्ले फ्रंट पैनल दिए जाने की वजह से उम्मीद जताई जा रही है, कि वनप्लस 7 पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा. फोन में दिए गए पावर ऑन और होम इंटरफेस इस बात को कन्फर्म कर रहे हैं, कि यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 9.0 पाई आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा. प्राप्त जानकारी के मुताबिक कंपनी पहले ही कन्फर्म कर चुकी है कि इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर देने वाली है. उम्मीद की जा रही यह फोन जल्द ही बाजार मे धमाल मचाने के लिए लॉन्च हो जायेगा.

ठगी के रोज नये तरीके खोज रहे ऑनलाइन ठग, जानिए कैसे बचें

TRAI के नए नियम के कारण TV देखने वालों की संख्या हुई कम

इन कार की चाबी की कीमत है 1 किलो सोने से भी ज्यादा