Nokia 7.1 की कीमत हुई कम, ये है नई प्राइस

Nokia 7.1 की कीमत हुई कम, ये है नई प्राइस

पिछले साल दिसंबर में  HMD Global ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 7.1 को लॉन्च किया था, इसे दिसंबर में Rs 19,999 की कीमत में भारत में लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन के साथ ही Nokia 3.1 Plus को भी लॉन्च किया गया था, इस साल के शुरुआती महीने में इन दोनों स्मार्टफोन की कीमत में Rs 1,000 की कटौती की गई थी. फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत में एक बार फिर से नोकिया के इस कटौती की गई है.कंपनी की कटौती से ग्राहको फायदा मिलेगा.

Samsung Galaxy S10 को आधी से भी कम कीमत में खरीदने का सुनहरा अवसर, जानिए ऑफर

स्मार्टफोन मे Qualcomm स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट प्रोसेसर के अलावा Nokia 7.1 कैमरा भी बेहतर फीचर्स  के साथ आता है, Nokia 7.1 की कीमत में लॉन्च कीमत से Rs 2,000 की कटौती की गई है. अब यह स्मार्टफोन Rs 17,999 की कीमत में उपलब्ध है। आइए, जानते हैं Nokia 7.1 के फीचर्स के बारे में तो Nokia 7.1 में भी Nokia 6.1 Plus की तरह ही 5.84 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है. आसपेक्ट रेश्यो 19:9 का डिस्प्ले दिया गया है, कंपनी ने इसमें Qualcomm स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है.

लैपटॉप-मोबाइल को सुरक्षित रखने के लिए इन बातो का रखे ध्यान

कंपनी से प्राप्त जानकारी के अनुसार 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, इसकी इंटरनल स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 400GB तक बढ़ा सकते हैं. फोन ड्यूल 4G सिम को सपोर्ट करता है, लेकिन इसमें एक हाइब्रिड सिम कार्ड स्लॉट दिया गया है.वहीं, सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है. फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसके फ्रंट कैमरे में 8 मेगापिक्सल का लेंस दिया गया है. जिसका अपर्चर f/2.0 है,Android 9 Pie ऑपरेटिंग सिस्टम पर फोन काम करता है. फोन मे खास तौर पर हाइब्रिड सिम कार्ड दिया गया है.

इन कार की चाबी की कीमत है 1 किलो सोने से भी ज्यादा

यूके में कपल वेडिंग पर रोबोट ने की फोटोग्राफी, तस्वीरे आई सामने

100 रु से कम के यह jio प्लान, मिल रहें अनगिनत फायदे