'दूसरों को नंगा करके पैसे कमाने वाला...', राज कुंद्रा पर भड़की उर्फी जावेद
'दूसरों को नंगा करके पैसे कमाने वाला...', राज कुंद्रा पर भड़की उर्फी जावेद
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने कुछ दिनों पहले स्टैंड कॉमेडी करते हुए वीडियो साझा किया। वह मास्क लगाए हुए परफॉर्म करते नजर आए। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो साझा किया। पोर्नोग्राफी केस में नाम सामने आने के बाद राज कुंद्रा पेपराजी से बचते हैं। जब नजर आते भी हैं तो मास्क से चेहरा ढके होते हैं। उन्होंने मास्क पहने हुए ही स्टैंड अप एक्ट किया जिसमें वह उर्फी जावेद का जिक्र करते हैं। उर्फी को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया तथा उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई। यही नहीं उन्होंने तो राज कुंद्रा को पोर्न किंग तक कह डाला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@onlyrajkundra)

शुक्रवार को राज कुंद्रा ने यह वीडियो साझा किया जिसमें वह बोलते हैं, 'यदि मुझे किसी ने प्यार दिया है बीते 2 वर्षों में, तो वो है पेपराजी। क्योंकि 2 ही तो इनके स्टार हैं, एक मैं और एक उर्फी जावेद। और मीडिया यही देखती है कि राज कुंद्रा क्या पहनेगा और उर्फी जावेद क्या नहीं पहनेगी। उर्फी ने राज कुंद्रा का यह वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा, 'दूसरों को नंगा करके पैसे कमाने वाला अब मेरे कपड़ों पे कमेंट करेगा। सॉरी, नॉट सारी पॉर्न किंग।'

वैसे तो उर्फी को सोशल मीडिया पर ट्रोल ही अधिक किया जाता है मगर इस बार राज कुंद्रा का इस प्रकार कमेंट करना लोगों को पसंद नहीं आया। उनके वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने कहा, 'यह तुम्हारी सोच है जो कि बहुत चीप है।' एक शख्स ने लिखा, 'अबे उर्फी कहां और तू कहां... तुझ जैसे क्रिमिनल से उर्फी जैसी सॉफ्ट दिल की इंसान की कोई तुलना नहीं हो सकती।' एक अन्य ने कहा, 'ये लो अब ये उर्फी पे भी बोलेंगे।' एक शख्स ने कमेंट किया, 'हंसना था क्या?' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

'अगर रिया कपूर कहेंगी तो ये कपड़े भी उतार देंगे', आखिर क्यों ऐसा बोली शहनाज गिल?

कौन है राहुल मोदी? जिसके साथ जुड़ रहा है श्रद्धा कपूर का नाम

'कबीर सिंह' नहीं करना चाहते थे शाहिद कपूर, फिर इस शख्स के कहने पर की साइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -