जारी है आतंकी करतूत, 1 जवान शहीद, 2 अन्य घायल
जारी है आतंकी करतूत, 1 जवान शहीद, 2 अन्य घायल
Share:

नई दिल्ली : देश का अभिन्न अंग कश्मीर लगातार आतंकियों के निशाने पर है. पिछले दो दिनों से आतंकियों और सेना के बीच जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में मुठभेड़ के बाद अब ताज़ा घटना अनंतनाग की बताई जा रही है. जहां आतंकी भारतीय सेना पर हमला कर भगाने में सफल रहें. ताजा जानकारी के मुताबिक़, आतंकी हमले में ASI एम एल मीणा शहीद हो गए है. वहीं दो अन्य जवान भी घायल हुए हैं. जबकि एक स्थानीय नागरिक भी इस आतंकी हमले में जख्मी हुआ. 

आतंकी हमले में घायल नागरिक की पहचान गुलाम रसूल के रूप में हुई है. वहीं हमले में घायल दोनों ही जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. जहां उनका इलाज जारी हैं. आतंकियों ने सीआरपीएफ दस्ते पर हमला किया हैं. हमले के बाद से ही इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई हैं. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने इलाके में नाकेबंदी कर सुरक्षा बढ़ा दी है. सेना तेजी से आतंकियों की तलाश में जुटी हुई है.

बता दे कि आतंकियों ने कुलगाम जिले में भी हमला किया है. हमला पुलिस स्टेशन पर किया गया. जहां फिलहाल किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है. गौरतलब है कि सेना अपने सर्च अभियान के तहत आतंकियों को खदेड़ने के लिए प्रयासरत है. 

21 राज्यों पर भारी बारिश का कहर, NDRF के 4500 जवान तैनात

गणतंत्र दिवस : भारत का ट्रंप को न्यौता, अब तक जवाब नहीं

पीएम कल से यूपी विजय के फॉर्मूले पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -