'राम नाम का गर्व होना चाहिए, लेकिन वह मानते कहा', प्रहलाद पटेल ने कांग्रेस पर बोला हमला
'राम नाम का गर्व होना चाहिए, लेकिन वह मानते कहा', प्रहलाद पटेल ने कांग्रेस पर बोला हमला
Share:

रीवा: मध्यप्रदेश सरकार के पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री और रीवा संभाग के कलस्टर प्रभारी प्रहलाद पटेल आज अल्प प्रवास पर रीवा आए। मंत्री प्रहलाद पटेल रीवा के भाजपा दफ्तर अटल कुंज में आयोजित बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में सम्मिलित हुए तथा कार्यकर्ताओं के बीच जीत का मंत्र फूंका। इसके चलते मंत्री प्रहलाद पटेल ने केन्द्र सरकार की योजनाओं का बखान किया तथा मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ एवं दिग्विजय सिंह पर हमला बोला। वहीं, जल्द ही होने जा रहे लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि इस बार विकास विरासत के साथ।

देश भर में शीघ्र ही लोकसभा चुनाव का ऐलान होने वाला है इसके चलते मध्य प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने अपनी अपनी कमर कस ली है। केंद्र में एक बार फिर नरेंद्र मोदी की सरकार स्थापित हो इसके लिए भाजपा नेताओं ने राज्य के तमाम क्षेत्रों में दौरे करने आरम्भ कर दिए हैं। इसके लिए उन नेताओं को चुना गया जो पार्टी के कद्दावर नेता के तौर पर जाने जाते हैं। मध्य प्रदेश में इन दिनों लोकसभा चुनाव की सुगबुगाहट तेज है एवं ऐसे में पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल को रीवा संभाग कलस्टर प्रभारी बनाया गया है। 

मध्य प्रदेश सरकार के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल आज अल्प प्रवास पर रीवा पहुंचे। प्रह्लाद पटेल बीजेपी दफ्तर अटल कुंज में आयोजित बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में सम्मिलित हुए तथा कार्यकर्ताओं के बीच जीत का मंत्र फूंका। बैठक के चलते मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि हर बीजेपी कार्यकर्ता घर घर जाकर डबल इंजन की मध्य प्रदेश एवं केंद्र सरकार की योजनाएं जानता को बताएं एवं सरकार की योजनाओं के पात्र हितग्राही यदि किसी भी योजना का लाभ पाने से अभी तक वंचित हों तो उन हितग्राहियों को लाभ दिलाने का कार्य करें।

वहीं बैठक उपरांत पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल रीवा के राज निवास पहुंचे। वहां पर मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री प्रहलाद पटेल ने पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ एवं दिग्विजय सिंह पर हमला बोला। मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव में एक बार फिर नारा है इस बार फिर मोदी सरकार। इस बार फिर बीजेपी की सरकार। प्रहलाद पटेल ने कहा की हमारा एक ही सिद्धांत है तथा इस बार के लोकसभा में एक बार फिर विकास बीजेपी का चुनावी मुद्दा होगा, लेकिन विरासत के साथ होगा। मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि विकास की योजनाओं से जानता को लाभ मिला है। गरीबों के कल्याण की योजनाएं हों या रोजमर्रा की अवश्यकताओं की चीजें हों आम आदमी तक पहुंची हैं। साथ ही विकसित भारत संकल्प यात्रा ने एक मुकाम हासिल किया है कि जो भी पात्र हितग्राही है सरकार उसके दरवाजे तक गई तथा यदि वह पात्र था तो उसे वहीं लाभ मिला और जो पात्रता नहीं रखते थे उनका आवेदन हुआ, जिससे पुनः विचार हो सके। सरकार ने किसी को छोड़ा नहीं, बल्कि ऐसे लोगों को ढूंढा जो कि जरूरतमंद हैं। 

पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा की काम करने की प्रणाली समय सीमा के अंदर लक्षित तौर पर कोई शेष न बचे यह मोदी सरकार का संकल्प है। उससे बड़ी चीज हम मानते हैं कि विकास तो हमें हर कीमत पर चाहिए ही, किन्तु विरासत के साथ चाहिए तथा ये अमृत काल का अमृत है जो निकलकर सामने आया है। इस बार भी हमारा चुनावी मुद्दा विकास ही होगा मगर विरासत के साथ। हाल ही में पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ के द्वारा अयोध्या भेजे गए राम नाम के लिखे 4 करोड़ 31 लाख पत्र को लेकर मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि राम नाम का गर्व होना चाहिए। हम तो पहले ही सलाह देते थे, मगर वह मानते कहा थे। वहीं हाल ही में पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा EVM को लेकर दिए गए बयान और EVM का डेमो दिए जानें के मामले में मीडिया के सवाल पर पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा कि जब वह जीतते हैं तब EVM की चर्चे नहीं करते।

अफ्रीकी देश जाम्बिया में फैली बीमारी से 600 लोगों की मौत, भारत से भेजी गई मानवीय मदद

'दुनिया को विनाश से बचाने के लिए भारत को सक्षम बनना होगा', बोले मोहन भागवत

टूरिस्ट वीज़ा लेकर आए और करने लगे धर्मान्तरण, असम पुलिस ने दो विदेशियों को दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -