अन्नू कपूर को ठगने वाला हुआ गिरफ्तार
अन्नू कपूर को ठगने वाला हुआ गिरफ्तार
Share:

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता अन्नू कपूर को ठगने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। जी दरअसल बीते दिनों अन्नू कपूर से बैंक केवाईसी के नाम पर कथित रूप से 4.36 लाख रुपये की ठगी करने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जी दरअसल करीब दो महीने पहले अभिनेता से उनके बैंक केवाईसी विवरण को अपडेट करने के नाम पर ये ठगी की गई थी। ऐसे में अब मुंबई पुलिस ने इस मामले में 28 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो बिहार का मूल निवासी है। बताया जा रहा है आरोपी आशीष पासवान है जिसको बीते सोमवार को अंधेरी उपनगर से गिरफ्तार किया गया।

पहले सेना को 'गाली' दो, विवाद बढ़े तो 'Sorry' बोल दो.., ऋचा चड्ढा के ट्वीट के पीछे यही सोच ?

जी हाँ और यह भी बताया गया है वह बिहार के दरभंगा का रहने वाला है। इस मामले में एक अधिकारी ने कहा कि पासवान लोगों को बैंक खाते खुलवाने में मदद कर कमीशन कमाता है। इसी के साथ एक विशेष टीम ने पासवान की पहचान तकनीकी साक्ष्य, उनके मोबाइल फोन नंबर और ऑनलाइन लेनदेन के विवरण के जरिए की। आगे उन्होंने कहा कि आरोपी ने निजी बैंक में अपना खाता खोलते समय जो तस्वीर जमा की थी, वह भी मेल खा रही थी जहां अभिनेता का भी खाता है। पुलिस ने पासवान के पास से कुछ दस्तावेज और दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं। इसी के साथ जांच से यह पता चला कि पासवान ने अन्नू कपूर को निजी बैंक की मुख्य शाखा के साथ काम करने वाले एक अधिकारी के रूप में फोन किया था।

आरोपी ने अन्नू कपूर से कहा कि उनके 'केवाईसी विवरण बैंक के रिकॉर्ड में अपडेट नहीं किए गए हैं और अगर वह तत्काल इसे अपडेट नहीं करते हैं तो खाता निलंबित कर दिया जाएगा।' एफआईआर के अनुसार, प्रक्रिया को पूरा करने के बहाने जालसाज अभिनेता के बैंकिंग विवरण प्राप्त करने में कामयाब रहा और उसे ओटीपी (वन-टाइम पासवर्ड) साझा करने के लिए कहा। थोड़ी देर बाद, अन्नू कपूर को बैंक के कस्टमर केयर नंबर से कॉल आया कि उनके खाते से छेड़छाड़ की गई है और 4.36 लाख रुपये धोखाधड़ी से स्थानांतरित कर दिए गए हैं। ऐसे में अन्नू कपूर तुरंत ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

'देश और कुदरत कभी माफ नहीं करेगी', ऋचा चड्ढा के भारतीय सेना का मजाक उड़ाने पर भड़के अशोक पंडित

'एनिमल' के सेट से लीक हुआ रणबीर कपूर का खतरनाक लुक

'आज घर पर खाना नहीं मिलेगा', पत्नी कैटरीना के बारे में ऐसा क्यों बोले विक्की?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -