तेलंगाना का एक और विधायक मिला कोरोना संक्रमित, घर में किया गया क्वारंटाइन
तेलंगाना का एक और विधायक मिला कोरोना संक्रमित, घर में किया गया क्वारंटाइन
Share:

हैदराबाद : हाल ही में कोरोना के बढ़ते मामले देखते हुए सभी हैरान है. इन दिनों कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं और इन मामलों के कारण कई लोगों ने अपनी जान तक गंवा दी है. ऐसे में लगातार बढ़ते चले जा रहे तेलंगाना में कोरोना वायरस के संक्रमण ने कोहराम मचा दिया है लोगों को परेशानी में डाला हुआ है. वहीँ इस दौरान यहाँ सामान्य लोगों से लेकर वीआईपी और वीवीआईपी लोगों तक को कोरोना नहीं छोड़ रहा है. सभी पर कोरोना हावी होते हुए नजर आ रहा है.

अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक अब तक तो कई विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित हुये. वहीँ अब एक अन्य विधायक के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई है. जी दरसल हैदराबाद में कुतुबुल्लाहपुर के विधायक विवेकानंद गौड कोरोना पॉजिटिव पाये गये है. मिली जानकारी के मुताबिक उनकी पत्नी सौजन्या, बेटे विधाता को कोरोना का संक्रमण हुआ और इस बारे में जानकारी डॉक्टरों ने बीते रविवार को दी है. मिली जानकारी के तहत विधायक के घर में कोरोना के आ जाने के बाद विधायक, उनकी पत्नी और बेटे को घर में अलग-अलग कमरे में क्वारंटाइन किया जा चुका है.

जी दरअसल उन्होंने फोन पर बताया कि 'विधायक और परिवार के सदस्यों को 14 दिनों तक होम क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है.' इसके अलावा कहा गया है कि उन्हें सामाजिक दूरी बनाये रखने की सलाह भी दी गई है. वहीँ मॉस्क का उपयोग करने के साथ घर में सफाई रखने के निर्देश दिये गये हैं. वैसे यह पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी कई विधायकों को कोरोना होने के मामले सामने आ चुके हैं.

इस कारण फोन कर PM नरेंद्र मोदी ने दी CM YS जगन और KCR को बधाई

तमिलनाडु में 1.70 लाख के पार निकली कोरोना संक्रमितों की संख्या

तेलंगाना के इन जिलों में तेजी से फ़ैल रहा कोरोना संक्रमण, आए इतने नए मामले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -