इस कारण फोन कर PM नरेंद्र मोदी ने दी CM YS जगन और KCR को बधाई
इस कारण फोन कर PM नरेंद्र मोदी ने दी CM YS जगन और KCR को बधाई
Share:

हैदराबाद : हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल उन्होंने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को बीते रविवार को फोन किया. वहीँ इस दौरान पीएम ने दोनों तेलुगु भाषी राज्यों में कोविड-19 के प्रभाव के बारे में दोनों मुख्यमंत्रियों से जानकारी ली.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस दौरान दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने प्रधानमंत्री को कोरोना संक्रमण, टेस्टिंग और संक्रमण को रोकने के लिए उठाये जा रहे कदमों के विषय में जानकारी दी. वहीँ इस बीच प्रधानमंत्री ने वाईएस जगन मोहन रेड्डी और के चंद्रशेखर राव को आवश्यक सुझाव और सलाह देते हुए बातें की. इसी के साथ पीएम ने दोनों मुख्यमंत्रियों को इस बारे में भी आश्वासन दिया कि कोरोना के इस संकट की घड़ी में केंद्र सरकार आपको हर संभव सहायता करने के लिए तैयार हैं. इसी के साथ ही रिकॉर्ड स्तर पर कोरोना टेस्टिंग किये जाने पर दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों को बधाई दी.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि 'देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 10,77,618 हो गई हैं.' इसी वजह से अनेक राज्य सरकारें फिर से लॉकडाउन लगाने के बारे में बात कर रहीं हैं. इस समय हालात को देखते हुए आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्रियों के विचार प्रधानमंत्री ने संज्ञान में लिए हैं.

आंध्रप्रदेश में बीते 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 5041 नए मामले

आंध्र प्रदेश के इन जिलों में हुई मुसलाधार बारिश, परेशान हुए लोग

सड़क पर तीन घंटे तक पड़ा रहा कोरोना मरीज का शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -