दिल्ली शराब घोटाला मामले में एक और गिरफ़्तारी, कारोबारी शरथ रेड्डी को ED ने दबोचा
दिल्ली शराब घोटाला मामले में एक और गिरफ़्तारी, कारोबारी शरथ रेड्डी को ED ने दबोचा
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के बहुचर्चित शराब घोटाले में केंद्रीय जांच एजेंसी की कार्रवाई निरंतर जारी है। अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने इस घोटाले के एक और आरोपी शरथ रेड्डी को अरेस्ट कर लिया है। शरथ रेड्डी की गिरफ्तारी जांच एजेंसी के लिए एक बड़ी सफलता के रूप में देखी जा रही है। बताया जा रहा है कि शरथ रेड्डी, विजय साईं रेड्डी का करीबी है। बता दें कि शरथ रेड्डी ऑरबिंदो फार्मा कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं।

इस घोटाले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही एजेंसी ने अब शरथ रेड्डी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी शरथ रेड्डी के ठिकानों पर पहले ही रेड मारी जा चुकी है और उनसे दो बार पूछताछ भी कर चुकी है। इस मामले में जांच एजेंसी ने अब तक कई अलग-अलग ठिकानों पर रेड मारी है। सितंबर के माह में एजेंसी ने शराब बनाने वाली कंपनी इंडोस्प्रिट के MD समीर महेंद्रु को अरेस्ट किया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट में कारोबारी शरथ रेड्डी के अलावा एक अन्य कारोबारी विनय बाबू को भी ED द्वारा अरेस्ट करने की बात कही जा रही है।

बता दें कि बहुचर्चित शराब घोटाले को लेकर जांच एजेंसी निरंतर आरोपियों की धर-पकड़ कर रही है। इस बीच मामले के आरोपी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के सहयोगी और कारोबारी दिनेश अरोड़ा के सरकारी गवाह बनने की भी खबरें सामने आई हैं। निश्चित है यदि दिनेश अरोड़ा मामले में आखिर तक सरकारी गवाह बने रहते हैं, तो मनीष सिसोदिया समेत अन्य आरोपियों की दिक्कतें बढ़ सकती हैं। दिनेश अरोड़ा ने सोमवार को अदालत में कहा था कि वो अपनी मर्जी से सरकारी गवाह बन रहे हैं। CBI ने भी अदालत को बताया था कि अरोड़ा अपनी मर्जी से सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार हैं। 

सावधान! NGO की आड़ में हो रही आतंकियों की भर्ती, समाजसेवा के नाम पर मुस्लिमों में भरा जा रहा जहर

नंगे पैर 2 किमी पैदल चलकर भगवान जगन्नाथ के दर्शन करने पहुंची राष्ट्रपति मुर्मू, सामने आया Video

गौतम नवलखा एक महीने के लिए नज़रबंद, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई कई पाबंदियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -