राम चरण की एक भूल...पड़ गई भारी, पत्नी ने दी ऐसी सजा
राम चरण की एक भूल...पड़ गई भारी, पत्नी ने दी ऐसी सजा
Share:

वो कहते हैं न .....कि चाहे आम इंसान हो या देश का पीएम या फिर कोई सुपरस्टार सभी पत्नियों के आगे भीगी बिल्ली की तरह बर्ताव भी कर रहे है। यह कहावत साउथ इंडियन मूवीज के सुपरस्टार राम चरण की एक वायरल होती वीडियो पर बिल्कुल सटीक बैठती है। ब्लॉकबस्टर फिल्म 'RRR' के अभिनेता राम चरण जहां मूवीज में सिंह की तरह दहाड़ते और दुश्मनों को धूल चटाते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं वह रियल लाइफ में ऐसी गलती कर बैठे, जिसका पछतावा उन्हें जरूर होने लगा है। दरअसल, राम चरण ने अपनी पत्नी उपासना से पंगा लिया और वही पंगा उन्हें बाद में भारी पड़ चुका है। चलिए बिना देर किए दिखाते हैं कि राम चरण से ऐसी क्या भूल हुई...

राम चरण की एक ही भूल: जल्द ही अपने जीवन का एक नया सफर शुरू करने जा रहे राम चरण और उपासना की निजी जिंदगी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है। इस वीडियो में उपासना राम चरण से बदला लेती हुई दिखाई दे रही है। वायरल वीडियो में राम चरण घर का सारा काम करते हुए नजर आ रहे है। दरअसल, एक फैन पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया गया है, जिसमें राम चरण द्वारा उपासना को परेशान करना भारी पड़ जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि राम चरण उपासना को अपने पास से दूसरी सीट पर जाने के लिए कह देते हैं, तब तो वह वहां से चुपचाप चली गई जाती है। लेकिन अगले दिन कुछ ऐसा होता है, जो देखते ही आपको हंसी आना तय है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ramcharan_VKG (@vkg_edits)

उपासना का बदला: वायरल वीडियो में राम चरण उपासना को दूसरे सोफे पर बैठने के लिए कह देते हैं और उसके अगले ही दिन उपासना अपने पति द्वारा की गई इस गुस्ताखी का बदला भी ले रही है। अलगे दिन उपासना मस्त घर के सोफे पर बैठकर राम चरण पर हुकुम चला रही हैं। राम चरण घर की सफाई से लेकर खाना बनाते हुए नजर आ रहे है। इस वीडियो को शेयर करते हुए फैन पेज ने लिखा, 'उपासना का बदला...' फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

इस खतरनाक बीमारी दे उबरने के लिए सामंथा ने उठाया बड़ा कदम

कभी CID तो कभी पंजाबी एक्ट्रेस बन... इस एक्ट्रेस ने पकड़ा पृथ्वी शॉ का दिल

पीएम मोदी और सुपरस्टार यश के बीच क्या हुई बातचीत ? रॉकी भाई ने खुद बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -