कभी CID तो कभी पंजाबी एक्ट्रेस बन... इस एक्ट्रेस ने पकड़ा पृथ्वी शॉ का दिल
कभी CID तो कभी पंजाबी एक्ट्रेस बन... इस एक्ट्रेस ने पकड़ा पृथ्वी शॉ का दिल
Share:

Valentine's Day के दिन पृथ्वी शॉ ने एक फोटो पोस्ट कर अपने फैंस के होश भी उड़ा दिए है। पृथ्वी शॉ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक मॉडल के साथ तस्वीर पोस्ट की और उसे इस क्रिकेटर ने अपनी पत्नी बता दिया है। पृथ्वी शॉ के साथ फोटो में उस लड़की का चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन इस क्रिकेटर ने निधि तापड़िया को उसमें टैग भी कर दिया है। 

बता दें निधि तापड़िया एक्ट्रेस और मॉडल हैं। 22 वर्ष की इस मॉडल ने वीडियो सॉन्ग्स के अलावा मशहूर क्राइम बेस्ड टीवी शो CID में भी दिखाई दे चुकी है। निधि तापड़िया के पृथ्वी शॉ से रिश्तों की खबर बहुत वक़्त से चल रही थी लेकिन अब इस क्रिकेटर की इंस्टाग्राम स्टोरी ने इसे सही साबित कर दिया है। खबरों का कहना है कि शॉ ने इस फोटो को पोस्ट करने के बाद उसे कुछ देर के उपरांत डिलीट भी किया। 

निधि तापड़िया ने वर्ष  2016 में महज 16 साल की उम्र में अपना करियर शुरू किया था। तापड़िया ने सीआईडी शो में काम करने के अलावा साल 2019 में पंजाबी गाने जट्टा कोका के वीडियो में काम किया इससे निधि काफी पॉपुलर हो चुकी है। निधि तापड़िया महाराष्ट्र के नासिक की रहने वाली हैं। तापड़िया कॉमर्स की ग्रेजुएट हैं। निधि तापड़िया ने हाल ही में तब सुर्खियों में आई थी जब उनके एक पोस्ट पर पृथ्वी शॉ ने कमेंट भी कर दिया है। निधि ने लिखा था-प्यार से लोग मुझे लैला बुलाते हैं। इसपर पृथ्वी शॉ ने कमेंट किया-कौन हैं ये लोग दोस्त।

पीएम मोदी और सुपरस्टार यश के बीच क्या हुई बातचीत ? रॉकी भाई ने खुद बताया

पीएम मोदी ने की यश और ऋषभ शेट्टी से मुलाकात

वैलेंटाइन डे पर ये फिल्में बनाएंगे आपको रोमांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -