दिल्ली: मुस्तफाबाद की एक फैक्ट्री में भड़की भीषण आग, 1 शख्स की झुलसकर मौत
दिल्ली: मुस्तफाबाद की एक फैक्ट्री में भड़की भीषण आग, 1 शख्स की झुलसकर मौत
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में आग लगने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. गुरुवार को बवाना की थिनर फैक्ट्री के बाद मुस्तफाबाद में आग लगने की जानकारी मिली रही है. जानकारी के अनुसार, इस हादसे में 1 व्यक्ति की जान चली गई है. जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है. हादसे में 7 लोगों को रेस्क्यू किया गया है. यह आग इलेक्ट्रिक आइटम बनाने वाली फैक्ट्री में लगी है. 

दमकल विभाग को आज एक फोन आया था. इसमें बताया गया ता कि न्यू मुस्तफाबाद में 33 फीट रोड में आग भड़क गई है.  जिसके बाद फ़ौरन 6 फायर ब्रिगेड को मौके पर भेजा गया. हादसे में एक व्यक्ति की जलकर मौत हो गई. बता दें कि मुस्तफाबाद में एक इलेक्ट्रिक आइटम बनाने वाली फैक्ट्री में भी आग लगी है. इसमें इन्वर्टर, स्टेबलाइजर, एफएम आदि बनते थे. इमारत की पहली मंजिल पर फैक्ट्री थी. हालांकि अभी आग लगने की वजहों का पता नहीं चल पाया है. आग लगने के बाद घायलों को GTB अस्पताल ले जाया गया है. 

घायलों में से एक शख्स की मौत हो गई. जबकि 7 लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि ये इमारत 200 वर्ग गज में स्थित है. इससे पहले आज गुरुवार को ही बवाना की थिनर फैक्ट्री में आग लग गई. हालांकि वहां भी आग लगने की वजहों का पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि मौके पर 17 दमकल वाहनों को आग बुझाने के लिए भेजा गया है. 

महाराष्ट्र में जुवेनाइल बोर्ड ने ISIS आतंकी को कर दिया रिहा, दिया हैरान करने वाला आदेश

नवजोत सिंह सिद्धू को 1 साल की जेल, 34 साल पुराने केस में सुप्रीम कोर्ट ने सुनाई सजा

कृष्ण जन्मभूमी विवाद: शाही ईदगाह हटाने की याचिका पर सुनवाई के लिए कोर्ट तैयार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -