एक बार फिर अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चाओं में आए विवेक, कसा बॉलीवुड पर तंज
Share:

बॉलीवुड फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री अपनी बेबाकी और अपने बयानों के चलते हमेशा चर्चा का विषय बने हुए है. विवेक अग्निहोत्री हमेशा अपने बयानों के चलते विवादों का भी सामना करते हुए भी दिखाई देते है. बॉलीवुड पर आए दिन तंज कसने वाले फिल्ममेकर को कई बार उन्हीं के बयान मुसिबत में भी डाल देते है. लेकिन अपनी बात को सभी के सामने पेश करने से विवेक अग्निहोत्री कभी पीछे नहीं हटते हैं.

द कश्मीर फाइल्स के मेकर ने एक बार फिर से बॉलीवुड पर शिकंजा तक कस दिया है. हाल ही में एक इंटरव्यू के बीच बातचीत करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने कहा है कि बीते कुछ सालों में उनके और कंगना रनौत के अलावा किसी ने भी बॉलीवुड पर प्रश्न खड़े नहीं किए. इसके अलावा उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें बॉलीवुड से पूरी तरह से बॉयकॉट करना भी शुरू कर दिया है. फिल्ममेकर का इस बरेने में कहना है कि उन्हें इंडस्ट्री से पूरी तरह से बहिष्कार भी कर दिया था. मिडल क्लास लोगों ने उन्हें आश्वसन दिया है. जब उन्होंने हाउस वाइफ्स से बात की तो उन्होंने इस ओवर एक्सपोजर और शारीरिक रवैये के अश्लील प्रदर्शन के साथ अपनी परेशानियों के बारें में भी बात की है.

विवेक अग्निहोत्री का इस बारें में कहना है कि लोग चिढ़ जाते हैं क्योंकि मूवी रियल कंसर्न को दूर नहीं करती हैं. बॉलीवुड मूवीज पर ताना मारते हुए फिल्ममेकर ने बोला है कि, आज जो बॉलीवुड मूवी बन रही हैं, उनके कोई भी रिलेटेबिलिटी नहीं है. डायरेक्टर ने अपनी बात को बिना किसी दुर्भावना के बोला है कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर और उसके बाद की फिल्में, जरा उन फिल्मों में युवाओं को देखिए और देश की सड़कों पर युवाओं को, फिल्मों में दिखाई गई जवानी आपको नहीं मिलेगी.

 

द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के अनुसार जब उन्होंने दीवार देखी तो वह तुरंत उससे रिलेट कर सके.  उन्होंने अमिताभ बच्चन को देखा और महसूस किया, ‘अरे उन्हें भी यह समस्या है.’ लेकिन आज कोई रिलेटेबिलिटी नहीं है. आप दर्शकों की संवेदनाओं का डिरिस्पेक्ट क्यों किया जा रहा है? विवेक अग्निहोत्री की माने तो कोई भी आजकल आम आदमी के मुद्दों पर ध्यान नहीं दे रहा है और बॉलीवुड का बहिष्कार नकली नहीं है.

एक बार फिर भारत चिल्लाएगा धोनी...धोनी..धोनी, जल्द रिलीज होने जा रही ये फिल्म

दुनिया भर के 100 देशों में अपना धमाल मचाने के बाद इस दिन बांग्लादेश में रिलीज की जाएगी पठान

ISIS से जुड़ी इन 4 महिलाओं को नहीं भारत आने की मंजूरी, अफगान जेल में भुगत रहीं सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -