Share:
एक बार फिर भारत चिल्लाएगा धोनी...धोनी..धोनी, जल्द रिलीज होने जा रही ये फिल्म
एक बार फिर भारत चिल्लाएगा धोनी...धोनी..धोनी, जल्द रिलीज होने जा रही ये फिल्म

 सुशांत सिंह राजपूत और महेन्द्र सिंह धोनी के फैंस के लिए बड़ी खबर सुनने के लिए  मिल रही है. जल्दी ही सिनेमाघरों में एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘MS धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ रिलीज की जाने वाली है.  इस मूवी को वर्ष 2016 में रिलीज किया गया था और फैंस का भरपूर प्यार मिला था. अब फिल्म मेकर्स ने एक बार फिर इसे रिलीज करने का निर्णय भी कर लिया हैहै.

स्टार स्टूडियो में इसे लेकर अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर दिया है. इस ट्वीट में जानकारी दी गई है कि ‘सुशांत सिंह राजपूत स्टारर मूवी ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ को एक बार फिर बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाने वाला है. स्टार स्टूडियो ने लिखा है, ‘जब माही फिर पिच पर आएगा, पूरा इंडिया सिर्फ धोनी धोनी धोनी चिल्लाएगा’ इसके साथ ही मूवी की रिलीज डेट के बारें में भी खुलासा कर दिया है. ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ को एक बार फिर 12 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है.

एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी में महेंद्र सिंह धोनी की लाइफ और उनकी क्रिकेट जर्नी को बखूबी दिखाया जाने वाला है. फिल्म में धोनी का बचपन, रेलवे की नौकरी और क्रिकेट के लिए उनके जुनून को दिखाया गया है. फैंस को एक बार फिर वो लम्हा जीने का अवसर भी मिल जाता है जब 2011 विश्व कप फाइनल में धोनी ने अपने बल्ले का हुनर दिखाते हुएबी इंडिया को वर्ल्ड कप जीत कर दिया था. अब एक बार फिर धोनी के फैंस को माही की लाइफ को करीब से जानने का मौका भी मिलने जा रहा है.

माना जा रहा है कि मेहन्द्र सिंह धोनी अपने करियर के आखिरी फेज़ में अब भी चल रहे है. कहा जा रहा है कि ये IPL 2023 उनके करियर का आखिरी सीजन भी होने वाला है. ऐसे में डिज्नी स्टार ने महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी इस फिल्म को दोबारा रिलीज करने का निर्णय कर लिया गया है. इतना ही नहीं फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की एक्टिंग की जमकर तारीफ भी कर दी थी. 

ISIS से जुड़ी इन 4 महिलाओं को नहीं भारत आने की मंजूरी, अफगान जेल में भुगत रहीं सजा

फिर बदली शाहरुख़ की फिल्म की रिलीज डेट 2 नहीं बल्कि 29 जून को होगी रिलीज

जान्हवी कपूर के फोन के वॉलपेपर में फैंस को दिखीं श्रीदेवी की झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -