डेढ़ साल के बच्चे को सोता छोड़ दंपति ने लगाया मौत को गले
डेढ़ साल के बच्चे को सोता छोड़ दंपति ने लगाया मौत को गले
Share:

ग्वालियर (ब्यूरो रिपोर्ट)। शहर में एक पति-पत्नी ने डेढ़ साल के बेटे को सोता छोड़ मौत का दामन थाम लिया। आये दिन गृहकलेश से परेशान हो कर दोनों ने यह कदम उठा लिया। जब मंगलवार को उनके घर में से पड़ोसियों को तेज बदबू आई तो लोगो ने पुलिस को इस बात की सुचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो पहले कमरे में पति सोनू खान फांसी पर लटका मिला, वही दूसरे कमरे में पत्नी शबाना (33) फांसी पर लटकी मिली।

ग्वालियर के सोनू खान (35) मद्दी का बाजार निवासी की शादी साल 2012 में शबाना (33) ग्वालियर निवासी से हुई थी। दोनों के तीन बच्चे हैं, जानकारी के मुताबिक सोनू नशे करता था। नशे में अक्सर पत्नी से मारपीट करता था। शुक्रवार की शाम को ईद से पहले सोनू की मां जौरा बेगम उसके दो बच्चों को अपने साथ ले गई थी और खर्च के लिए सोनू को कुछ पैसे दे गई थी। एक डेढ़ साल का बेटा, शबाना बेगम व सोनू घर में थे। उसके बाद से उन्हें किसी ने नहीं देखा। पुलिस की जांच में यही सामने आया है कि सोनू और शबाना ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। पुलिस ने शवों को निगरानी में लेकर डेड हाउस में रखवा दिए हैं।

पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची और देखा तो शव काले पड़ चुके थे। तेज बदबू आ रही थी। पुलिस ने सबसे पहले मासूम बच्चे को बाहर निकाला। इसके बाद घटना स्थल की जांच शुरू की है। घटना डेढ़ से दो दिन पुरानी बताई जा रही है, क्योंकि शव सड़ने लगे थे। स्पॉट से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर जांच शुरू कर दी है। मौत की वजह अभी तक गृहक्लेश सामने आई है। दोनों को आखिरी बार उनकी मां ने तीन दिन पहले देखा था।

शादी में आता आर्मी का जवान, मुंह में दबाया रॉकेट और हो गई मौत

एक बार फिर लौटेगा बारिश का दौर, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

किन्नरों ने कलक्ट्रेट दफ्तर के बाहर मचाया हंगामा, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -