एक बार फिर नोरा ने लगाया बोल्डनेस का तड़का
एक बार फिर नोरा ने लगाया बोल्डनेस का तड़का
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही इस समय 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के चलते खबरों में अब भी बनी हुई है। इस सिलसिले में गुरुवार को अभिनेत्री दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के अधिकारियों के समक्ष पेश हुईं जहां उनसे तकरीबन 6 घंटे पूछताछ की जा चुकी है। वहीं अब पूछताछ के बाद नोरा फतेही ने अपनी पहली पब्लिक अपीयरेंस भी दी जा रही है। अभिनेत्री मुंबई के खार में स्पॉट हुईं जहां वह एक्सेल एंटरटेनमेंट ऑफिस में एक मीटिंग के लिए पहुंची थीं। इस दौरान नोरा का बोल्ड लुक देखने के लिए मिल चुका है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो नोरा व्हाइट बाॅडी फिटिंग ड्रेस में कहर ढा रही हैं। इस ड्रेस में नोरा अपने परफेक्ट बाॅडी और कर्व फ्लाॅन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। मिनिमल मेकअप नोरा की खूबसूरत को चार-चांद लगाने का काम कर रहे है। नोरा ने मैचिंग व्हाइट बैग और ब्लैक शेड्स से लुक को पूरा कर लिया है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं।

वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो नोरा का हाल ही में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर कॉमेडी ड्रामा मूवी थैंक गॉड के साॅन्ग 'मनिके मागे हिते' में दिखाई देने वाली है। रिलीज होने के साथ ही गाना सोशल मीडिया में छा गया है और एक घंटे में ही 10 लाख से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं।

PM मोदी के लिए बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने गाया खास 'बर्थडे सॉन्ग', वायरल हुआ VIDEO

Thank God को लगा बड़ा झटका, इस देश ने फिल्म पर लगाया प्रतिबंध

मशहूर अभिनेता के पिता का हुआ निधन, लिखा इमोशनल नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -