मशहूर अभिनेता के पिता का हुआ निधन, लिखा इमोशनल नोट
मशहूर अभिनेता के पिता का हुआ निधन, लिखा इमोशनल नोट
Share:

हिंदी सिनेमा के बेहतरीन कलाकार रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) को लेकर बड़ी खबर आ रही है। जी दरअसल उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बीते शुक्रवार देर रात रणवीर शौरी के पिता और मशहूर फिल्ममेकर कृष्ण देव शौरी (K।D। Shorey) को निधन हो गया है। जी हाँ और इस बारे में जानकारी खुद रणवीर शौरी ने सोशल मीडिया पर साझा की है। केवल यही नहीं बल्कि अपने पिता केडी शौरी के देहांत को लेकर रणवीर शौरी ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है जो लोगों के दिलों को छू रहा है। आप सभी को बता दें कि केडी शौरी का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर्स में शामिल रहा है।

ऐसे में अब जब केडी का निधन हो गया है तो उनके निधन से हिंदी सिनेमा जगत को भारी नुकसान हुआ है। जी हाँ और अपने पिता के निधन पर रणवीर शौरी ने भी सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। जी दरअसल रणवीर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पिता की एक तस्वीर शेयर की है। आप देख सकते हैं इस इमोशनल पोस्ट के साथ रणवीर ने लिखा है कि- 'मेरे प्यारे पिता, कृष्ण देव शौरी, कल रात 92 साल की उम्र अपने बच्चों और पोते-पोतियों को छोड़कर चले गए हैं। वह अपने पीछे अद्भुत यादें और कई प्रशंसक छोड़ गए हैं। मैंने अपनी प्रेरणा और सुरक्षा का सबसे बड़ा स्त्रोत खो दिया है।'

अपने पिता को याद कर रणवीर शौरी भावुक हो उठे हैं और उन्होंने यह नोट लिखा। रणवीर शौरी की इस पोस्ट पर सिनेमा जगत की तमाम हस्तियां केडी शौरी को श्रद्धांजलि अर्पित कर रही हैं। आपको बता दें कि रणवीर के पिता कृष्ण देव शौरी भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की शान रहे हैं। जी हाँ, बतौर फिल्ममेकर केडी शौरी (K।D। Shorey) ने 1970 से लेकर 80 के दशक तक कई सारी फिल्में बनाईं। इस लिस्ट में बे-रेहम और खराब, जिंदा दिल और बदनाम जैसी हिंदी फ़िल्में शामिल हैं।

जिस दिन वर्ल्ड कप में भिड़ेंगे भारत-पाक, उस दिन रिलीज होगा किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर

जब शेर-चीतों से भिड़े बॉलीवुड स्टार, धर्मेन्द्र से लेकर करिश्मा कपूर तक शामिल

क्या बजट के हिसाब से कमाई कर पाएगी ब्रह्मास्त्र या हो जाएगी फ्लॉप...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -