Thank God को लगा बड़ा झटका, इस देश ने फिल्म पर लगाया प्रतिबंध
Thank God को लगा बड़ा झटका, इस देश ने फिल्म पर लगाया प्रतिबंध
Share:

अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'थैंक गॉड (Thank God)' रिलीज से पहले ही विवादों में आ चुकी है। इंदर कुमार के डायरेक्शन में बनी इस मूवी का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध भी किया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं इस मूवी को लेकर कायस्थ समुदाय ने धार्मिक भावनाओं को हानि पहुंचाने का इल्जाम लगाते हुए मजिस्ट्रेट की अदालत में अभिनेता अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा दी है, जिस पर आने वाले कुछ दिनों में सुनवाई होने वाली है। इसी बीच 'थैंक गॉड' के मेकर्स के लिए एक और बुरी खबर सुनने के लिए मिली है। दरअसल कुवैत में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस मूवी को बैन कर दिया गया है।

कुवैत में बैन हुई Thank God: रिपोर्ट्स के मुताबिक कुवैत में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा की मूवी 'थैंक गॉड' को कुवैत के सेंसर बोर्ड ने अब तक पास नहीं किया है। इस वजह से अब यह मूवी कुवैत में रिलीज नहीं हो सकेगी। जिसके साथ साथ अलावा कर्नाटक में भी मूवी का बड़े पैमाने पर विरोध भी किया जा रहा है। हिंदू जनजागृति समिति ने कर्नाटक में भी फिल्‍म को बैन करने की अपील भी कर दी है। 

 

ट्रेलर रिलीज के बाद शुरू हुआ विवाद: खबरों का कहना है कि इंदर कुमार के डायरेक्शन में बनीं मूवी 'थैंक गॉड' का ट्रेलर 9 सितंबर को रिलीज कर दिया गया था। इस मूवी में अजय देवगन चित्रगुप्त बने हैं, जो पाप और पुण्य का हिसाब रखते हैं, वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा एक आम इंसान का किरदार अदा रहे हैं। 'थैंक गॉड' के ट्रेलर रिलीज होने के उपरांत कायस्थ समुदाय के लोगों ने अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर इल्जाम लगाते हुए कहा था कि इस मूवी को बनाने का उद्देश्य एक समुदाय के विरुद्ध नफरत फैलाना है। साथ ही लाभ कमाने और टीआरपी बढ़ाने के लिए मूवी में आपत्तिजनक दृश्यों का इस्तेमाल किया गया है। 

मशहूर अभिनेता के पिता का हुआ निधन, लिखा इमोशनल नोट

जिस दिन वर्ल्ड कप में भिड़ेंगे भारत-पाक, उस दिन रिलीज होगा किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर

जब शेर-चीतों से भिड़े बॉलीवुड स्टार, धर्मेन्द्र से लेकर करिश्मा कपूर तक शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -