एक बार फिर किम ने अपने हुस्न से जीता फैंस का दिल
एक बार फिर किम ने अपने हुस्न से जीता फैंस का दिल
Share:

किम कार्दशियन हॉलीवुड की सबसे पॉपुलर कलाकारों में से एक है. किम सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय  हैं और हमेशा एक से बढ़कर एक लुक में दिखाई देती है. अब किम कार्दशियन ने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज को साझा की है. इन फोटोज को देख उनके फैंस के साथ-साथ हॉलीवुड के दूसरे सेलेब्स भी उनकी तरफ कर रहे हैं.

किम कर्दाशियां के नए लुक पर फिदा फैंस: इंस्टाग्राम पर किम कर्दाशियां को एकदम अलग लुक देखने के लिए मिला है. वह अपने स्टाइल और आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए भी पहचानी जाती है. ऐसे में किम कर्दाशियां एक बैकलेस व्हाइट गाउन पहने दिखाई दी है. किम ने अपनी फोटोज में आइवरी व्हाइट कलर खूबसूरत गाउन कैरी कर रखा है.  इस बैकलेस ऑफशोल्डर गाउन में किम कर्दाशियां का लुक देखने लायक है. यह गाउन पीछे से बैकलेस है और इसमें आगे मरमेड के फिन जैसा कट है. इस गाउन में किम कर्दाशियां अपना टोंड फिगर और एब्स फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है. उन्होंने बालों को खोला हुआ है और न्यूड मेकअप किया हुआ है. तस्वीर में किम एक ब्लू कलर की डिजाइनर दीवार के सामने खड़ी होकर पोज देती हुई देखी गई है. 

तस्वीरों को साझा करते हुए किम कार्दशियन ने लिखा, 'मुझे मेरे लिए प्यार करो, ठीक है?' इस पोस्ट पर सिंगर जस्टिन बीबर की पत्नी और मॉडल हेली बीबर ने कमेंट किया, 'क्या कैप्शन है.' सिंगर केटी पेरी ने लिखा, 'ठीक है.' टीवी पर्सनालिटी ओलिविया पियरसन ने लिखा, 'वो ब्लू दीवार बहुत सुन्दर है.' कई फैंस ने किम के गाउन की तरीफ की है. किम कर्दाशियां इन दिनों कॉमेडियन और अभिनेता पीट डेविडसन के साथ अपने अफेयर को लेकर अब भी सुर्ख़ियों में बनी हुई है. उनका नया रियलिटी शो द कार्दशियन भी जल्द आने वाला है. इस शो के प्रीमियर पर किम और पीट को हाथ थामे देखा जा चुका है. किम अपने एक्स पति कान्ये 'ये' वेस्ट से तलाक की लड़ाई भी लग रही हैं. किम के तलाक की अर्जी डालने के बाद से कान्ये उन्हें तंग कर रहे हैं, जिसकी वजह से किम कार्दशियन की जिंदगी में भूचाल आ चुका था.

 

डोरेमॉन फेम का हुआ निधन, क्या बंद हो जाएगा बच्चों का फेवरेट कार्टून

जानिए क्या है जेनिफर की खूबसूरती का राज, जिसे फॉलो कर आप भी बन सकती है सुंदर

लगातार फ़ोन पर परेशान कर था स्पॉटबॉय, एक्ट्रेस ने मिलने बुलाया और कर दी पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -