जानिए क्या है जेनिफर की खूबसूरती का राज, जिसे फॉलो कर आप भी बन सकती है सुंदर
जानिए क्या है जेनिफर की खूबसूरती का राज, जिसे फॉलो कर आप भी बन सकती है सुंदर
Share:

अमेरिकन सिंगर और अभिनेत्री जेनिफर लोपेज की खूबसूरती का तो हर कोई दीवाना है. जेनिफर लोपेज खूबसूरत होने के साथ बहुत बोल्ड और अट्रैक्टिव भी नजर आ रही है. जेनिफर के सिजलिंग फोटोज इंटरनेट का टेंपरेचर और भी ज्यादा बढ़ गया है. खूबसूरत दिखने के लिए जहां कई स्टार्स मेकअप की मदद लेते है, तो जेनिफर लोपेज को इसकी आवश्यकता ही नहीं है, क्योंकि वो बिना मेकअप के भी इतनी खूबसूरत लगती हैं कि देखने वाले की धड़कनें और भी ज्यादा बढ़ जाती है.  अभिनेत्री अब अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी स्कीनकेयर रूटीन फैंस के साथ साझा कर दिया है. 

आप भी यदि जेनिफर लोपेज की तरह ग्लोइंग और खूबसूरत स्किन चाह रही है तो बस इस खबर को पूरा पढ़िए और आप भी अभिनेत्री का स्कीनकेयर रूटीन फॉलो करके अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती है.  52 साल की जेनिफर अपने नए वीडियो में नो मेकअप लुक को भी बहुत कॉन्फिडेंट  के साथ फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है.  अपनी नेचुरल स्कीन को फ्लॉन्ट करते हुए जेनिफर वीडियो में बोलती है- कोई स्पेशल लाइटिंग या फिल्टर का इस्तेमाल नहीं किया है. ये सिर्फ मॉर्निंग लाइट है. ये मेरा चेहरा है. 

ख़बरों की माने तो जेनिफर अपने वीडियो में अच्छे एटीट्यूड की अहमियत भी बता चुकी है. उनका कहना है कि वो अपने दिन की शुरुआत पॉजिटिविटी के साथ की करना पसंद करती है. अपनी स्कीन केयर रूटीन के बारें में जानकारी देते हुए जेनिफर कहती हैं- गुड मॉर्निंग, मैं अभी शॉवर लेकर आई हूं और मैंने क्लींजर से अपना फेस वॉश किया  है. आप देख सकते हैं कि मैंने कोई मेकअप नहीं कर रखा है.  
 
जेनिफर अपने खुद के JLO ब्यूटी ब्रांड का क्लींजर का इस्तेमाल करती है. इस क्लींजर का मूल्य $38 है, तो भारतीय करेंसी के हिसाब से 2,886 रुपये का है.  जिसके उपरांत वो इसी ब्रांड का 'That JLO Glow' सीरम चेहरे पर इस्तेमाल करती है,  इस सीरम का मूल्य $79 है, जो इंडियन प्राइज के हिसाब से 5,999 का है. जेनिफर कहती हैं- ये चेहरे के लिए  विटामिन्स हैं. मैं इसी तरह सोचती हूं कि मुझे मॉर्निंग में अपने विटामिन्स लेने हैं.  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Lopez (@jlo)

लगातार फ़ोन पर परेशान कर था स्पॉटबॉय, एक्ट्रेस ने मिलने बुलाया और कर दी पिटाई

मात्र आधे घंटे में इस हॉलीवुड कपल ने रचा ली शादी

ऑफ शोल्डर टॉप में किम ने लगाया ग्लैमर का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -