एक बार फिर Airtel ने पेश किए अपने धमाकेदार ऑफर
एक बार फिर Airtel ने पेश किए अपने धमाकेदार ऑफर
Share:

कुछ माह पूर्व  TRAI ने एक ऑर्डर पेश कर दिया है जिसके हिसाब से देश की सभी टेलीकॉम कंपनियों को कम से कम एक ऐसा प्लान जारी करना है जिसमें यूजर्स को 28 दिनों की नहीं बल्कि पूरे 30 दिनों की Validity भी मिल रही है. बीते दिनों में   Airtel  ने ऐसे प्लान्स को पेश किया है. तो चलिए जानते हैं कि इनमें से किस कंपनी के प्लान में आपको कम मूल्य में अधिक बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं.. 

Airtel का 296 रुपये की कीमत वाला प्लान: इस प्लान में आपको 30 दिनों के लिए कुल 25GB DATA दिया जाने वाला है.  साथ ही, ये प्लान 100 SMS प्रति दिन और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स के बेनिफिट्स के सतह मिल रहा है. इसमें आपको Amazon Prime Video Mobile Edition का 30 दिन का ट्रायल एडिशन, Apollo 24x7 Circle का 3 माह का एक्सेस, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक Wynk Music का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है.

Airtel का 319 रुपये की कीमत वाला प्लान: 30 दिनों की Validity वाले इस प्लान में आपको हर दिन के लिए 2GB इंटरनेट, 100 SMS प्रति दिन की सुविधा और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का बेनिफिट भी दिए जा रहे है. जिसमे भी आपको Amazon Prime Video Mobile Edition का 30 दिन का ट्रायल एडिशन, Apollo 24x7 Circle का तीन माह का एक्सेस, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक Wynk Music का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है.

आज आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम, जानिए कैसे

खुशखबरी! यहां पर फ्री में मिल रहा है Apple iPhone 12, जानिए कैसे?

बड़ी खबर! अब बिना सिम कार्ड लगाए एक मोबाइल में चलेंगे 3 नंबर, जानिए कैसे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -