खुशखबरी! यहां पर फ्री में मिल रहा है Apple iPhone 12, जानिए कैसे?
खुशखबरी! यहां पर फ्री में मिल रहा है Apple iPhone 12, जानिए कैसे?
Share:

USA में रहने वाले सभी व्यक्तियों के लिए एक बहुत अच्छा iPhone 12 ऑफर है, जिसे आप मिस नहीं कर सकते. अमेरिकन टेलीकॉम कंपनी Verizon Apple स्मार्टफोन आपको बिल्कुल फ्री में दे रही है. जी हां, आपने सही पढ़ा. वेरिजोन आपको 699 डॉलर (53,076 रुपये) वाला iPhone 12 बिल्कुल फ्री में दे रही है. आपको मोबाइल को खरीदने के लिए एक रुपया भी नहीं देना पड़ेगा. किन्तु इस ऑफर की कुछ शर्तें हैं. आपको 36 माह की अवधि के लिए वेरिजोन अनलिमिटेड प्लान लेना होगा. 

वही अमेरिकी टेलीकॉम कंपनी वेरिजोन आईफोन 12 के दामों में कटौती का रोमांचक ऑफर लेकर आई है. यह ऑफर सिर्फ 64GB वैरिएंट के लिए उपलब्ध है. इस डील के तहत, आप 699 डॉलर वाला iPhone 12 64GB बिल्कुल फ्री में पा सकते हैं. हालांकि, इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कुछ चीजें करने की आवश्यकता है. सबसे पहले, आपको किसी भी अनलिमिटेड प्लान के साथ एक नई वेरिज़ोन लाइन प्राप्त करने की जरुरत है. इसमें 4 लाइनों वाला वेरिजोन अनलिमिटेड प्लान्स 30 डॉलर (2,277 रुपये) प्रति माह से आरम्भ होता है.

वही इसका अर्थ है कि, आपको अनलिमिटेड 5G प्लान एवं iPhone 12 के सभी लाभ सिर्फ 30 डॉलर प्रति माह के लिए प्राप्त होते हैं. ध्यान दें, इस ऑफर को चुनने के लिए, आपको वेरिजोन के साथ 36 माह का लंबा कॉन्ट्रैक्ट एंटर करना होगा तथा आपको पूरी अवधि के लिए प्लान को जारी रखनी होगा. अगर आप अपने प्लान को ख़त्म करना चाहते हैं, तो आपको iPhone 12 के बाकी दाम एक बार में चुकाने होंगे. 

बड़ी खबर! अब बिना सिम कार्ड लगाए एक मोबाइल में चलेंगे 3 नंबर, जानिए कैसे?

Facebook पर शार्ट वीडियो बनाने वालों की हुई मौज, App पर आया ये नया फीचर

OnePlus जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है अपना धांसू फीचर वाला फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -