एक बार फिर सेलिना और जस्टिन एक साथ आए नजर
एक बार फिर सेलिना और जस्टिन एक साथ आए नजर
Share:

अपने गानों से सबको दीवाना बनाने वाले पॉप सिंगर सेलेना गोमेज और जस्टिन बीबर एक बार फिर साथ नजर आए हैं. जानकारी के अनुसार कुछ साल पहले ब्रेकअप के बाद दोनों अपनी-अपनी ज़िंदगी में व्यस्त हो गए थे, लेकिन हाल ही में दोनों को लॉस एंजेल्स में एक साथ बाइक राइडिंग करते देखा गया.

बता दे कि सेलेना जस्टिन बीबर के साथ दूसरी बार बाइक राइड करती नजर आई, बताना चाहेंगे कि ईऑनलाइन के अनुसार दोनों एक साथ बाइक पर सेलेना के घर से निकले और दूर तक घूमने गए. जस्टिन बाइक चला रहे थे और तेज तेज गाना गा रहे थे, साथ ही जस्टिन तेज गाते हुए हाथ भी हिला-हिला कर बाइक पर डांस कर रहे थे, वही सेलेना भी अपनी हंसी रोक नहीं पा रही थी और खुद को बाइक से गिरने से बचाने की कोशिशें कर रही थी.

सड़क पर चलते लोगो ने इस प्यार भरे नज़ारे को देखा तो लोग ठहर गए और जस्टिन लोगों को मिडिल फिंगर दिखाकर मस्ती में घूमते रहे. दोनों ने काफी देर मस्ती की, फिर जस्टिन सेलेना के घर तक गए, इसके बाद सेलेना को घर छोड़कर जस्टिन चले गए. बता दे कि 2011 से 2014 तक रिलेशनशिप में रहे इस जोड़े को एक बार फिर से साथ देखना लोगों को सुखद लगने के साथ-साथ आश्चर्यजनक भी लग रहा है.

ये भी पढ़े

अक्षय-मल्लिका दुआ मामले में ट्विंकल ने मांगी माफ़ी, कहा- मै emotional हो गई थी

बागी-2 फर्स्ट लुक OUT, खून से लतपत नजर आये टाइगर

Bigg Boss-11 : शिल्पा के आतंक से परेशान विकास छोड़ सकते है घर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -