Bigg Boss-11 : शिल्पा के आतंक से परेशान विकास छोड़ सकते है घर
Bigg Boss-11 : शिल्पा के आतंक से परेशान विकास छोड़ सकते है घर
Share:

बिगबॉस-11 में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच रोज ही तू तू- मै मै देखने को मिलती है. शिल्पा विकास को कुछ ज्यादा ही परेशान करने लगी है. बिगबॉस के 33 वे एपिसोड में बताया गया शिल्पा से परेशान होकर विकास खिड़की के जरिए भागते दिखे. शिल्पा के आतंक से हुए परेशान विकास दूसरी बार घर छोड़कर भागने को मजबूर गए. शिल्पा कहती हुई नजर आई की वे विकास को इस घर में नहीं रहने देंगी और वो उन्हें लगातार परेशान करेंगी. इसके बाद शिल्पा जेल की सलाखों के पीछे भी अपना सिर डाल कर विकास को चिढ़ाती है.

विकास को शिल्पा की इस हरकत से बहुत ज्यादा गुस्सा आता है और वो कहते है कि वह घर से जा रहे हैं. इतना ही नहीं बिगबॉस गेम बीच में छोड़ने के लिए विकास 2 करोड़ का हर्जाना देने के लिए भी राज़ी हो जाते है. शिल्पा के तानो से लगातार परेशान हो रहे विकास ने एक बड़ा फैसला ले लिया. उन्होंने जेल की दीवार को फांदने का मन बना लिया. जेल में विकास के साथ अर्शी खान और मेहजबी सिद्दीकी भी थी और जब विकास जेल की दीवार पर चढ़ रहे थे तो अर्शी ने उन्हें मना भी किया लेकिन फिर भी वह किसी भी तरह जेल से बाहर निकलना चाहते थे. विकास के इन सभी ड्रामो को देखकर बिगबॉस ने विकास को कन्फेशन रूम में बुलाया. लेकिन वह भी शिल्पा से परेशान विकास कुछ सुनने को तैयार ही नही थे बस लगातार शो से बाहर जाने की बात कह रहे थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे गर्ल तब्बू की कुछ बातें जो बनाती है उन्हें सबसे खास

बंद होने वाला है स्टार प्लस का ये बेहतरीन show

Happy Birthday बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा 'तब्बू'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -