बागी-2 फर्स्ट लुक OUT, खून से लतपत नजर आये टाइगर
बागी-2 फर्स्ट लुक OUT, खून से लतपत नजर आये टाइगर
Share:

इन दिनों बॉलीवुड के सुपरफ़ास्ट एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म 'बागी-2' की शूटिंग में व्यस्त है. हाल ही में बागी 2 के सेट से टाइगर का फर्स्ट लुक लीक हुआ है. खून से लतपत टाइगर बहुत ही खतरनाक दिखाई दे रहे है. उनके चेहरे पर खतरनाक एक्सप्रेशन और गुस्सा दिखाई दे रहा है. टाइगर की टी शर्ट पर खून दिख रहा है. लगता है इस फिल्म में टाइगर काफी डेंजरस रोल निभा रहे है. टाइगर के फर्स्ट लुक को देखकर ही लग रहा है कि बागी 2 बेहतरीन एक्शन्स और स्टंट्स से भरपूर फिल्म होगी. टाइगर के इस लुक को देखने के बाद तो फैंस के बीच इस फिल्म को देखने का उत्साह और ज्यादा बढ़ जायेगा.

कुछ दिनों पहले ही फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज़ किया गया था जिसमे टाइगर हाथो में राइफल पकड़े और अपनी शानदार बॉडी दिखाते हुए नजर आ रहे थे. इसके बाद ही अब टाइगर का दूसरा लुक सामने आया है. इस फिल्म में अपने रोल के लिए टाइगर काफी ज्यादा मेहनत कर रहे है. सुनने में आया था कि फिल्म में अपने किरदार के लिए टाइगर ने 5 किलो वजन भी बढ़ाया है. आए दिन टाइगर जिम में वर्कआउट करते हुए नजर आते है और उनकी वो फोटोज भी काफी वायरल होती रहती है. बता दे बागी-2 साल 2016 में आई फिल्म बागी का सीक्वल है. फर्स्ट पार्ट में श्रद्धा कपूर टाइगर के साथ नजर आई थी लेकिन इस बार टाइगर अपनी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ फिल्म में रोमांस करते हुए नजर आएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : शिल्पा के आतंक से परेशान विकास छोड़ सकते है घर

'ये हैं मोहब्बतें' के एक्टर ने कहा- मुझे टीवी का SRK कहा जाता है

Bigg Boss-11 : हितेन और शिल्पा हुए कैप्टनशिप के लिए नॉमिनेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -