वैलेंटाइन डे पर प्रेमिका को आधी रात को बुलाया मिलने, फिर खेत में ले गया और...
वैलेंटाइन डे पर प्रेमिका को आधी रात को बुलाया मिलने, फिर खेत में ले गया और...
Share:

जालौन: यूपी के जालौन से वैलेंटाइन डे के दिन प्यार के रिश्ते को कलंकित कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां बॉयफ्रेंड ने अपनी प्रेमिका को प्यार का इजहार करने के बहाने बुलाकर उसके साथ बलात्कार कर दिया। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 3 टीमों का गठन कर अपराधी को गिरफ्तार किया है। बलात्कार की शिकार हुई पीड़िता नाबालिग है। पुलिस ने बताया, आरोपी लड़का एवं पीड़िता एक ही गांव के रहने वाले हैं। दोनों की बहुत गहरी दोस्ती थी। 15 दिन में उनके बीच 258 बार मोबाइल के माध्यम से बात हुई थी। 

पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है। पुलिस के अफसर का कहना है कि गिरफ्तार किए गए आरोपी को अदालत में पेश कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार की घटना रामपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां की रहने वाली एक नाबालिग लड़की का गांव के ही रहने वाले अजय पाल कुशवाहा से कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच निरंतर फोन पर बात हो रही थी। 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन लड़की को अजय पाल ने प्यार का इजहार करने के बहाने रात लगभग 12 बजे बुलाया। लड़की रात में अजय से मिलने पहुंची। जहां अजय प्यार का इजहार करते हुए उसे खेत में ले गया। आरोप है कि अजय ने उसके साथ जोर जबरदस्ती करते हुए बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला।

वही इस घटना से आहत होकर पीड़ित लड़की घर पहुंची। उसने अपने घरवालों को अजय की करतूत के बारे में बताया। अजय द्वारा की गई शर्मनाक हरकत से आक्रोशित परिजन पीड़िता के साथ रामपुरा थाने पहुंचे। उन्होंने पुलिस को पूरी घटना के बारे में अवगत कराते हुए शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया। साथ ही पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस की 3 टीमों का गठन किया। फॉरेंसिक टीम की सहायता से बलात्कार की घटना को अंजाम देने वाले अपराधी अजय पाल कुशवाहा को सिर्फ 3 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई आरम्भ कर दी।

कतर में मौत के चंगुल से निकलकर भारत लौटे कैप्टन सौरभ वशिष्ठ, सीएम पुष्कर धामी ने की मुलाकात

UAE के बाद दोहा पहुंचे पीएम मोदी, कतर के अमीर से करेंगे मुलाकात, 8 पूर्व नौसैनिकों की रिहाई के बाद पहला दौरा

CISF में नौकरी पाने का शानदार मौका, 92000 तक मिलेगी सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -