गलत सर्वे पर लोगों ने कांग्रेस को निशाने पर लिया
गलत सर्वे पर लोगों ने कांग्रेस को निशाने पर लिया
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस ने महिला दिवस पर महिलाओं का मन और उनकी स्थिति टटोलने के लिए पार्टी ने ट्विटर पर एक पोस्‍ट के साथ सर्वे कराया लेकिन सर्वे में पूछे गए सवालों से वह लोगों के निशाने पर आ गई .

आपको बता दें कि कांग्रेस ने सर्वे के लिए किये गए ट्वीट में पूछा कि आपलोग इस बार का महिला दिवस किस तरह मनाने जा रही हैं?’ इसके लिए ये विकल्प दिए गए - पहला, अपना मनपसंद पेय पदार्थ पीकर. दूसरा, जोर-जोर से हंस कर. तीसरा, देर रात तक घूमना और चौथे विकल्‍प में दिया गया था उपरोक्‍त सभी. इसके जवाब में 56 फीसद ने चौथे विकल्‍प के पक्ष में वोट दिया.जबकि 22 प्रतिशत ने दूसरे, 15 फीसद ने पहले और 7 प्रतिशत ने तीसरे विकल्‍प को चुना.

लेकिन जैसे ही कांग्रेस का पोस्‍ट सामने आया पार्टी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई. रोहित ने लिखा, ‘पिछले 70 वर्षों की दोषपूर्ण नीतियों के कारण महिलाएं संघर्ष के साथ महिला दिवस मना रही हैं.आपके द्वारा दिया गया विकल्‍प आपकी अपनी पार्टी के नेताओं और उनके रिश्‍तेदारों के लिए प्रासंगिक हो सकता है. वहीं पिऊ नायर ने लिखा, ‘इनमें से कोई नहीं का विकल्‍प कहां है. सबसे तीखा ट्वीट शिव कुमार ने किया, ‘सवाल का जवाब देने के लिए जो विकल्‍प दिए गए हैं, दरअसल वे आपके चरित्र को दिखाते हैं. महि‍ला दिवस का उत्‍सव मनाना छोड़ि‍ए, पहले सामान्‍य ज्ञान सीखना शुरू कीजिए. एक अन्य अंशु रस्‍तोगी ने लिखा, ‘कांग्रेस वालों आप शायद भूल गए कि किसी शुभ अवसर पर मंदिर जाकर प्रार्थना भी की जाती है. यह हमारी संस्‍कृति रही है. सनातन संस्‍कृति में शराब और अय्याशी की कोई जगह नहीं है.

स्मरण रहे कि कांग्रेस इसके पूर्व अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन पर श्रद्धांजलि के मौके पर उन्हें यूपीए कार्यकाल में पद्मश्री अवार्ड देने का जिक्र कर भी आलोचनाओं का शिकार हुई थी.लेकिन कांग्रेस की आदत है कि वह किसी घटना से सबक नहीं सीखती.

यह भी देखें

रेप कांड में फिर फँसे कांग्रेसी विधायक

महिला आरक्षण को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -