सोशल मिडिया पर खेले प्रतियोगिता और जीते एयर इंडिया का टिकट
सोशल मिडिया पर खेले प्रतियोगिता और जीते एयर इंडिया का टिकट
Share:

नई दिल्ली : भारतीय विमानन कंपनी एअर इंडिया अपने यात्रियों के लिए एक नई सौगात लेकर आने वाली है जी हां अब 2 दिसंबर को नई दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को के लिए नाॅन स्टाॅप स्पेशल फ्लाईट का तोहफा यात्रियों को मिलने वाला है. सैन फ्रांसिस्को इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने एक स्पेशल कान्टेस्ट के माध्यम से सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की। नई दिल्ली से सैन फ्रांसिस्कों के लिए जैसे ही पहली उड़ान शुरू करने की घोषणा की गयी तभी सोशल मिडिया भी इसमें सक्रिय हो गया और नाॅन-स्टाप एअर इंडिया शीर्षक के माध्यम से एक प्रतियोगिता का आयोजन सोशल मिडिया द्वारा किया गया। दोनों देशों यात्री इस यात्रा को लेकर खासा उत्साहित है।

सोशल मिडिया पर जारी इस प्रतिस्पर्धा में एअर इंडिया और उसकी सैन फ्रांसिस्को इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सेवा के बारे में पांच महत्तवपूर्ण सवाल पूछे गए. इसके अलावा कई रोचक तथ्यों को भी इस प्रतियोगिता में शामिल किया गया। एसएफओ के जनसंपर्क निदेशक चाल्र्स शुलर ने कहा, “यह नई हवाई सेवा दोनों देशों के लिए काफी महत्तवपूर्ण साबित होगी और यह अमेरिका के पश्चिमी तट से भारत के लिए पहली सीधी उड़ान होगी, जिससे यात्रा में घंटों समय लगने से यात्रियों को निजात मिलेगी”.

एसएफओ भी इस नई यात्रा में यात्रियों को कुछ तोहफा सौगात देने वाला है. एसएफओ द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि इस प्रतियोगिता के द्वारा प्रतिभागियों को एयर इंडिया के विमान की नई दिल्ली तक वापसी की उड़ान का इकोनाॅमी टिकट प्राप्त करने का सुनहरा मौका मिलेगा. इसके अलावा और भी कई सुविधाएं प्राप्त करने का अवसर मिलेगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -