अस्पताल खोलने के बहाने महिला डॉक्टर को प्रेमजाल में फंसाया, फिर ब्लैकमेल करके हड़पे करोड़ो रूपये
अस्पताल खोलने के बहाने महिला डॉक्टर को प्रेमजाल में फंसाया, फिर ब्लैकमेल करके हड़पे करोड़ो रूपये
Share:

डिंडोरी: MP के डिंडोरी जिले में हॉस्पिटल खोलने के बहाने जबलपुर के एक शातिर शख्स ने छिंदवाड़ा की एक महिला चिकित्सक को पहले प्रेमजाल में फंसाया, फिर उसके साथ शोषण कर वीडियो बना लिया। शख्स ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला डॉक्टर से करोड़ों रुपए ले लिए। अपराधी जब महिला चिकित्सक से और रुपये की मांग करने लगा तो उसने परेशान होकर सिटी कोतवाली में मामले की शिकायत की है।

खबर के मुताबिक, अपराधी मनीष श्रीवास्तव जबलपुर का निवासी है। उसने छिंदवाड़ा में रहने वाली महिला चिकित्सक से डिंडोरी में हॉस्पिटल खुलवाने के बहाने मित्रता की। अपराधी ने डॉक्टर को प्रेमजाल में फंसाकर उसका शोषण किया। तत्पश्चात, उसने अश्लील वीडियो बनाकर डॉक्टर को ब्लैकमेल करना आरम्भ कर दिया। जब महिला ने और पैसे देने से मना कर दिया तो अपराधी मनीष ने भोपाल में रहने वाले मित्र कुलभूषण को IB का फर्जी अधिकारी बनाया उससे धमकी दिलवाकर रूपये हड़पे।

तत्पश्चात, अपराधी ने महिला चिकित्सक के पति तक वीडियो व तस्वीर भेजने की धमकी देकर कुल 1 करोड़ 80 लाख रुपए हड़प लिए। इसके बाद भी दोनों अपराधी डॉक्टर से रुपयों की मांग करते रहे। आखिर में महिला ने मामले की शिकायत थाने में लिखित तौर पर दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों अपराधी मनीष तथा कुलभूषण के खिलाफ धारा 376, 386, 429, 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया तथा दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से 3 दिन की हिरासत मिली है।

विश्वविद्यालयों की फर्जी मार्कशीट बनाने वाला शख्स जम्मू से गिरफ्तार

हैवान बना बेटा! आधी रात को सो रहे माता-पिता के सिर पर पटका गैस सिलिंडर, हुई दर्दनाक मौत

नशे में धुत्त व्यक्ति ने तोड़ी गाँधी की मूर्ति, धरने पर बैठे कांग्रेसी कार्यकर्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -