आर्मी स्टेशन के पास हुआ विस्फोट, 1 महीने में सैन्य कैंप के पास तीसरे धमाके से मचा हड़कंप
आर्मी स्टेशन के पास हुआ विस्फोट, 1 महीने में सैन्य कैंप के पास तीसरे धमाके से मचा हड़कंप
Share:

जोरहाट: असम के जोरहाट से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ आर्मी स्टेशन के पास बृहस्पतिवार रात को ब्लास्ट हो गया। हालांकि, विस्फोट हल्की तीव्रता का था। घटना में जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं है। पुलिस ने बताया, बृहस्पतिवार रात लगभग 8 बजे ये ब्लास्ट हुआ। जोरहाट के लिचुबारी क्षेत्र में सैन्य स्टेशन के गेट के पास ये ब्लास्ट हुआ। इस विस्फोट के पश्चात् डिस्ट्रिक्ट कमिश्नर पुलक महंत और वरिष्ठ पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए और तहकीकात आरम्भ कर दी गई है। क्षेत्र में सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है। पुलिस आस पास के क्षेत्रों में भी तहकीकात में जुट गई है।  

वही इससे पहले असम के तिनसुकिया और शिवसागर में ब्लास्ट हुए थे। ULFA(I) ने रविवार को इन हमलों की जिम्मेदारी ली। 22 नवंबर को तिनसुकिया के डिराक में आर्मी कैंप के पास ग्रेनेड विस्फोट मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले 9 दिसंबर को CRPF कैंप के पास ब्लास्ट की आवाज सुनी गई थी। ULFA(I) के दावे के पश्चात् असम DGP ने ट्वीट किया था कि असम पुलिस, सेना एवं CAPF के प्रत्येक कर्मी देश की अखंडता तथा संप्रभुता की रक्षा के लिए राष्ट्रीय ध्वज के नीचे शपथ लेते हैं। 

उन्होंने कहा था, हम अपने प्रदेश के विकास में बाधा डालने वाले आतंकवाद के अवशेषों को समाप्त करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। और इसके लिए, यदि हमें अपना जीवन बलिदान करना पड़े, तो हम संकोच नहीं करेंगे, न ही हम उन लोगों के खिलाफ कानून की पूरी ताकत का उपयोग करने के अपने दृढ़ संकल्प से पीछे हटेंगे। जो हमारे प्रदेश की प्रगति, प्रगति एवं विकास के मार्ग में खड़े हैं।  

संसद की सुरक्षा में सेंध के केस में हिरासत में लिए गए 2 और संदिग्ध

'राज्य की सरकार ‘नवा केरल’ में व्यस्त तो सबरीमाला की अव्यवस्था पर कौन दे ध्यान?' मौतों के बाद जागा हाई कोर्ट

आखिरी टी20 मुकाबले में टीम इंडिया के जीतने के बाद भी हुई ड्रॉ हुई सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -