ब्रिज पर स्टंट करने वालों की हरकत से एक्शन में आई दिल्ली पुलिस, उठाया बड़ा कदम
ब्रिज पर स्टंट करने वालों की हरकत से एक्शन में आई दिल्ली पुलिस, उठाया बड़ा कदम
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने वजीराबाद में सिग्नेचर ब्रिज पर ऑटो से स्टंट करने वाले पर कड़ी कार्रवाई की गई है। पुलिस ने केस पर संज्ञान लेते हुए मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत पहले ऑटो को जब्त किया और उसके उपरांत 32 हजार रुपये का चालान काट दिया है। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने एक्स पर लिखा कि सिग्नेचर ब्रिज पर ऑटो रिक्शा द्वारा स्टंट करने के प्रकरण का संज्ञान लेते हुए दिल्ली यातायात पुलिस ने ऑटो रिक्शा को सीज करते हुए मोटर वाहन अधिनियम के तहत कई धाराओं में 32,000 रुपये का चालान काट दिया गया है। 

खबरों का कहना है कि सिग्नेचर ब्रिज पर ऑटो से स्टंट करने का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा था। जिसमे तेज रफ्तार ऑटो पर सवार एक युवक लटककर जाते हुए दिख रहा था। इस बीच एक साइकिल सवार भी उससे टकराकर जख्मी हो गया था। साइकिल सवार की ओर से पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिल पाई। वीडियो संज्ञान में आने के उपरांत वजीराबाद थाना पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने और स्टंट करने का केस दर्ज किया।

पुलिस का इस बारें में कहना है कि घायल साइकिल सवार की पहचान करने का प्रयास भी किया जा रहा है। वायरल वीडियो बाइक सवार के हेलमेट में लगे कैमरे से बना हुआ है। बाइक सवार सिग्नेचर ब्रिज पर जा रहा था। उसके आगे चल रहे ऑटो पर युवक लटककर बगल से गुजरने वाले वाहनों पर हाथ मारता हुआ दिखाई दिया। इस बीच युवक आगे चल रहे एक साइकिल सवार से टकराया। आसपास मौजूद लोगों ने मामूली रूप से जख्मी साइकिल सवार को उठाया। उतरी जिला पुलिस उपायुक्त मनोज कुमार मीना ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है। इस बाबत केस दर्ज कर आरोपियों की पहचान की जा रही है।

उत्तराखंड: हाई कोर्ट से मिली सरकार को बड़ी राहत, नदियों में मशीन से ड्रेजिंग पर लगी रोक हटी

शपथ लेने से पहले भजनलाल शर्मा ने किया कुछ ऐसा कि इंटरनेट पर छा गया VIDEO

संसद की सुरक्षा में सेंध के केस में हिरासत में लिए गए 2 और संदिग्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -