गोगा नवमी के अवसर पर महापौर समेत विधायकों ने की सफाई
गोगा नवमी के अवसर पर महापौर समेत विधायकों ने की सफाई
Share:

इंदौर/ब्यूरो। नगर निगम के महापौर में पुष्यमित्र भार्गव ऐसे महापौर हैं जिन्होंने महापौर बनने के बाद स्वच्छता मित्रों का सबसे अधिक सम्मान करते हुए उन्हें हर उस मौके पर सम्मानित किया जो भार्गव के जीवन में ऐतिहासिक था। चाहे वो महापौर का शपथ ग्रहण समारोह हो या फिर पदभार ग्रहण वे सफाई कर्मियों के प्रति आभार मानना नहीं भूले। 

इसके अलावा स्वतंत्रता दिवस पर महिला सफाई कर्मचारी से ध्वजारोहण करवाना भी उनको दिलों को जीतने वाला था।  वही आज सुबह गोगा नवमी के अवसर पर महापौर भार्गव ने राजवाड़ा पर झाड़ू लगाकर सफाई की इस दौरान उन्होंने कहा कि शहर में अब तक जो भी आयोजन हुए हैं। शहर के सफाई कर्मी उस आयोजन के दौरान होने वाले कचरे को साफ करते हुए पीछे-पीछे चलते हैं गोगा नवमी के अवसर पर निकलने वाले चल समारोह के दौरान नगर निगम की टीम के साथ वे खुद चल समारोह से निकले कचरे की सफाई करेंगे। 

महापौर पुष्यमित्र भार्गव  तथा अन्य जनप्रतिनिधिगण और अधिकारीगण के बीच 20 अगस्त शनिवार रात्रि 11 बजे गोगा नवमी के अवसर पर निकलने वाली गोगा महाराज की रंग बिरंगी झिलमिलाती झांकियां का श्री गुरुदेव के हाथों से पुरस्कार दिया गया ,यहां से पंढरीनाथ चौराहा स्थित मंदिर पहुंचे।गोगा नवमी पर शनिवार को इंदौर की वाल्मीकि बस्तियों से छड़ी निशान निकालकर वीर गोगादेव महाराज का पूजन किया गया। वाल्मीकि बस्तियों से निशान निकलने का सिलसिला शाम ढलने के बाद शुरू हुआ। इसमें ख्यात इमारत की प्रतिकृतियां भी नजर आईं। राजवाड़ा पर एकजुट होने के बाद छड़ी निशान पंढरीनाथ चौराहा स्थित गोगादेव मंदिर पर पहुंचे। यहां पूजन और आरती की गई। राजमोहल्ला, भंवरकुआं, छावनी, पलासिया, गाड़ी अड्डा, वाल्मीकि नगर, देवनगर, उषा फाटक, मरीमाता, जूना रिसाला से चल समारोह निकाले गए। 

जॉर्जिया वुशु इंटरनैशनल चैम्पियनशिप इन बहनों ने जीता मेडल

कांग्रेस जिलाध्यक्ष गौतम सहित बंधुओं की संपत्ति होगी कुर्क

ये है अब तक के सबसे महत्वपूर्ण प्रश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -