बैतूल: जादू-टोने के शक ने ले ली बुजुर्ग की जान

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल से हाल ही में एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक बार फिर जादू-टोने के शक में एक व्यक्ति ने एक बुजुर्ग की जान ले ली। मिली जानकारी के तहत बैतूल के एक घर में एक बच्ची की मौत होने के बाद परिवार के लोगों ने उसकी मौत का जिम्मेदार गांव के ही एक बुजुर्ग को बताया। बताया जा रहा है परिवार के लोगों ने बुजुर्ग पर जादू-टोना करने का आरोप लगाया है और इसी बीच उन्होंने उसकी जमकर पिटाई भी की, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है और आरोपी को बीते बुधवार को ही हिरासत में लिया जा चुका है।

इस पूरे मामले को बैतूल के आठनेर इलाके का बताया जा रहा है। आठनेर के थाना प्रभारी जंयत मर्सकोले का कहना है कि ये घटना मंगलवार को रात लगभग 9 बजे की है। इस मामले में आगे बताया गया है कि मृतक श्यामराव जिनकी उम्र 70 साल थी उनके बेटे ने बताया कि वो उस रात खाना खाकर सोया ही था। इसी बीच गांव में रहने वाले सुखदेव ने आकर बताया कि उसके पिता श्यामलाल को गांव का ही झीटू लाठियों से पीट रहा है और उन्हें घर से निकालकर सड़क पर घसीटा भी जा रहा है।

आपको बता दें कि मराव गांव में झांड-फूंक का काम करते थे। इस मामले में आरोपी झीटू की भांजी की दो दिन पहले अचानक मौत हो गई थी और इसके बाद झीटू और परिवार के लोगों को लगा कि श्यामराव ने उनकी भांजी पर जादू-टोना किया है इसके चलते उसकी मौत हो गई। इसी शक में झीटू ने श्यामराव को पीटकर-घसीटकर अधमरा कर दिया। वहीं अस्पताल में इलाज के कारण बुजुर्ग की मौत हो गई।

वायरल हुआ 'गरईया मछरी' का वीडियो, 3 करोड़ के पार पहुंचे व्यूज

भोपाल: ये मूर्तिकार गाय के गोबर से बना रहीं गणेश जी की मूर्तियां

NIRF रैंकिंग 2021 में भारत में सर्वश्रेष्ठ संस्थान स्थान पर IIT मद्रास

Most Popular

- Sponsored Advert -