जादूगर की मैजिक ट्रिक देखते ही पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार, जानिए पूरा मांजरा
जादूगर की मैजिक ट्रिक देखते ही पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार, जानिए पूरा मांजरा
Share:

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा से बिहार जाकर पुलिस ने एक बलात्कार के अपराधी जादूगर को उस वक़्त पकड़ा जब वह स्टेज पर जादू दिखा रहा था। पहले पुलिस ने दर्शक बनकर एक घंटे तक उसका जादू देखा, फिर उसे गिरफ्तार करके अपने साथ खंडवा लेकर आई। खंडवा की जावर पुलिस ने 10 वर्षों से फरार चल रहे बलात्कार के अपराधी जादूगर को बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के बाजना गांव में जादू का शो करते हुए पकड़ा है। 

दरअसल खंडवा के ग्राम सुरगांव बंजारी में इस जादूगर ने 16 वर्षीय लड़की के साथ शादी का झांसा देकर बलात्कार किया था। मामले में साल 2007 में अपराधी नानकराम रामेश्वर गवली उर्फ राजा पर केस दर्ज हुआ था। तत्पश्चात, पुलिस ने नानकराम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, किन्तु वर्ष 2012 में उसे अदालत से जमानत मिल गई थी। तब से नानकराम फरार हो गया था। अदालत ने उसका स्थाई वारंट जारी किए थे। इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने उस पर 10 हजार रुपये का इनाम भी रखा था। पुलिस निरंतर उसकी तलाश कर रही थी, किन्तु उसका कहीं भी पता नहीं चल सका।

वही इस बीच साइबर सेल की टीम को उसके बारे में सुराग प्राप्त हुआ कि अपराधी जादूगर बनकर जादू दिखाता है। वहीं पुलिस ने शो करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। अपराधी नानकराम खंडवा से भागकर बिहार के मुजफ्फरपुर चला गया था। यहां उसने अपना नाम महा सम्राट जादूगर आरके सम्राट रख लिया था। वह मेलों में शो कर लोगों को जादू दिखाता था। साइबर सेल से उसकी लोकेशन मुजफ्फरपुर में मिलने के पश्चात् जावर थाना प्रभारी शिवराम जाट ने एएसआइ कैलाश तिवारी एवं प्रधान आरक्षक हेमंत अग्रवाल को मुजफ्फरपुर भेजा। बीते 2 दिन से पुलिसकर्मी उसकी खोज में लगे रहे। पुलिस को मुखबिर से तहरीर प्राप्त हुई कि अपराधी एक जादू का शो कर रहा है। पुलिस तत्काल बिहार के मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बाजना पहुंची। जहां अपराधी अपना ताम-झाम फैलाया हुआ था। पुलिस ने कन्फर्म करने के लिए पहले एक घंटे उसका शो देखा तथा तस्दीक करने के बाद उसे दबोच लिया। मंगलवार को अपराधी को अदालत में पेश किया गया जहां अपराधी को जेल भेज दिया गया है।

104 घंटे बाद मौत को मात देकर लौटा राहुल, कलेजे के टुकड़े को देखकर माँ का हुआ ये हाल

Ind Vs SA: सीरीज में टीम इंडिया ने की वापसी, पहली जीत पर दिग्गजों ने दिया ये रिएक्शन

भारत ने फिलीपींस को दी करारी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -