कंगना रनौत को देखते ही करण जौहर बार-बार पूछने लगे ऐसा सवाल, एक्ट्रेस के जवाब ने कर दी बोलती बंद
कंगना रनौत को देखते ही करण जौहर बार-बार पूछने लगे ऐसा सवाल, एक्ट्रेस के जवाब ने कर दी बोलती बंद
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है जिसमें वो कॉस्मेटिक सर्जरी के बारे में चर्चा कर रहे है। वीडियो में उनके साथ करण जौहर (Karan Johar) एवं अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी दिखाई दे रहे हैं। 

दरअसल, ये वीडियो बहुत पुराना है जिसमें करण जौहर कंगना (Kangana Ranaut) के लुक की काफी प्रशंसा भी कर रहे हैं मगर जब केजो क्वीन से सर्जरी के बारे में सवाल करते हैं तब कंगना (Kangana Ranaut) का जवाब लोगों का दिल जीत लेता है। अब इस वीडियो पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि करण जौहर कंगना के स्टाइल की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। करण पूछते हैं कि आपमें इतना परिवर्तन कैसे आया? इस पर कंगना बोलती हैं कि- ये मेरी मेहनत है। हालांकि, तभी वहां बैठे अनिल कपूर बोलते हैं कि-बोटोक्स करवाया है! उन्हें करेक्ट करते हुए होस्ट करण जौहर कहते हैं कि बहुत अफवाह उड़ रही हैं कि आपने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। तभी कंगना ने कुछ ऐसा बोला कि करण की बोलती ही बंद हो गई। कंगना ने कहा- मुझे इसकी आवश्यकता नहीं है। मैं नॉर्थ से आई हूं, वहां के लोग ब्लेस्ड होते हैं। वही अब वीडियो को देख कर लोग सोशल मीडिया पर करण जौहर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

अश्नीर ग्रोवर ने छोड़ा शार्क टैंक शो देखना, खुद किया ये खुलासा

WhatsApp पर की थी तुनिशा ने शीजान की मां से बात, चैट से खुलेगा मौत का रहस्य

'मैं किसी के बाप से नहीं डरती', भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पर बोली ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -