समर के नए गाने 'कमर कमानी बा' पर इस एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से किया लोगों को घायल
समर के नए गाने 'कमर कमानी बा' पर इस एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से किया लोगों को घायल
Share:

करोड़ों दिलों पर अपना जादू चलाने वाले भोजपुरी देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) का कमर स्पेशल भोजपुरी सॉन्ग जब भी नए अंदाज में आता है तो हंगामा मचा देता है। उनके गानों पर करोड़ों की तादाद में लोग झूमते हुए दिखाई दिए। ऐसे में समर सिंह की मधुर गायिकी में मजेदार भोजपुरी गाना ‘कमर कमानी बा’ (Kamar Kamani Ba) को श्रोताओं ने इतना प्यार दिया है कि वह गाना मिलियन क्लब में शामिल हो चुका है। इस गाने का लाखों की तादाद में लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे है। इस पर लोग खूब रील्स भी बना रहे हैं। गाने में अभिनेत्री आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने बोल्ड अदाएं दिखाई हैं और लोगों को उनकी अदाएं बहुत पसंद आ रही हैं।

भोजपुरी गाना ‘कमर कमानी बा’ (Kamar Kamani Ba) के वीडियो को SFC Music ने जारी कर दिया है। इस गाने के वीडियो में समर सिंह खास अंदाज में दिखाई दे रहे हैं, इसके साथ ही अभिनेत्री आकांक्षा दुबे (Bhojpuri Actress Akanksha Dubey) अपनी अलग छाप छोड़ रही हैं। गाने का बोल बहुत ही प्यारा है और इसका वीडियो भी बहुत मजेदार बनाया जा चुका है। इस गाने के वीडियो को एक मिलियन से अधिक  व्यूज मिले हैं और इसे 25 हजार से अधिक लाइक्स मिल गए है। गाने ने यूट्यूब पर हंगामा मचा दिया है। गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर उन्हें छोड़ रहे हैं। अभिनेत्री ने अपने सिजलिंग (Akanksha Dubey Sizzling Moves) मूव्स भी दिखा दिए है और उनकी कातिल अदाओं ने फैंस के दिलों की धड़कनों  को और भी बढ़ा दिया है। जिसमे देखा जा सकता है कि अभिनेत्री जीन्स और टॉप में तो कभी शॉर्ट्स में नजर आ रही है। आकांक्षा ने कोई पहली बार नहीं सिजलिंग मूव्स दिखाए हैं। वो एक भी अवसर अपने हाथों से जाने नहीं देती हैं। नए गाने में समर सिंह को रिझाते हुए दिखाई दे रहे है।

 

वीडियो सॉन्ग ‘कमर कमानी बा’ को समर सिंह ने अपनी मधुर आवाज से साझा दिया है। जिसमे उनका साथ सिंगर शिल्पी राज ने दे दिया है। दोनों की आवाज में इसे बहुत पसंद किया जा रहा है। वीडियो में समर सिंह और आकांक्षा दुबे (Samar Singh-Akanksha Dubey Song) ने गजब का परफॉर्मेंस भी दे दी है। गीत लिखा है साई प्रकाश ने, जिसे म्यूजिक दिया है विकाश यादव ने। वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जायसवाल, कोरियोग्राफर सनी सोनकर। निर्माता सुल्तान अंसारी हैं। सहयोग विष्णु विश्वकर्मा का है, संयोजक रजनीश पाठक हैं।

नम्रता के हुस्न के जाल में फसे पवन, एक्ट्रेस को देख खोया आपा

अक्षरा ने मटकाई ऐसी कमर, बेखबर को भी हो गई खबर

नवरात्रि से पहले रिलीज हुआ खेसारी लाल का माता स्पेशल सांग, ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -