निखिल सिद्धार्थ के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने जारी किया उनकी फिल्म का पोस्टर
निखिल सिद्धार्थ के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने जारी किया उनकी फिल्म का पोस्टर
Share:

आज निखिल सिद्धार्थ' अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म कार्तिकेय 2 के मेकर्स ने एक नया पोस्टर रिलीज किया है. यहां बता दें कि वह जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म कार्तिकेय 2 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं, जो चंदू मोंडेती की हिट फिल्म कार्तिकेय की सीक्वल है, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी। पोस्टर के बारे में बात करते हुए, निखिल गंभीर लग रहे हैं और पोस्टर में लिखा है: "संकट में उद्धारकर्ता उभरते हैं।"

आगामी फिल्म में अनुपमा परमेश्वरन महिला प्रधान भूमिका में हैं और इसे अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा संयुक्त रूप से नियंत्रित किया गया है। यहां ध्यान देने योग्य बात यह है कि निखिल स्टारर कार्तिकेय 2 को एक पौराणिक थ्रिलर बताया जा रहा है। कुंभ मेला की पृष्ठभूमि पर सेट, आगामी फिल्म कार्तिकेय २, जिसे तेलुगु में शूट किया जाएगा और बाद में हिंदी, मलयालम और तमिल में डब किया जाएगा। मिस्ट्री थ्रिलर कार्तिकेय 2 वहीं से शुरू होगी जहां कार्तिकेय का पहला भाग समाप्त हुआ था और 5000 साल पहले की कुछ घटनाओं का भी पता लगाता है। 

निखिल मेकओवर के लिए जाएंगे और इस फिल्म में सिक्स पैक के साथ बीफ अप अवतार में नजर आएंगे। कार्तिकेय 2 के अलावा निखिल सिद्धार्थ भी आने वाली फिल्म 18 पेजेज में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। आगामी फिल्म पलनती सूर्य प्रताप द्वारा निर्देशित होने जा रही है और अल्लू अरविंद द्वारा जीए 2 पिक्चर्स और सुकुमार राइटिंग के बैनर तले निर्देशित है। इस फिल्म में अनुपमा परमेश्वरन मुख्य भूमिका में हैं।

 

लेनोक्स लिंटन ने की डोमिनिका सरकार की खिंचाई, सरकार को पता था कि मेहुल चोकसी आ रहा है...

आरबीआई ने बिटकॉइन निवेशकों को दी राहत

अदार पूनावाला ने मैग्मा फिनकॉर्प के अध्यक्ष के रूप में संभाला पद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -