नेताजी की जयंती पर तार-तार हुई मर्यादा, TMC-BJP वर्करों के बीच जमकर फायरिंग-लाठीचार्ज
नेताजी की जयंती पर तार-तार हुई मर्यादा, TMC-BJP वर्करों के बीच जमकर फायरिंग-लाठीचार्ज
Share:

कोलकाता: नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर भी पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी तथा TMC की राजनीती थमी नहीं. पश्चिम बंगाल के भाटपाड़ा में नेताजी को श्रद्धांजलि देते समय स्थिति इतनी बिगड़ी कि भारतीय जनता पार्टी सांसद अर्जुन सिंह के सुरक्षाकर्मियों को हवाई फायर करनी पड़ी.

दरअसल, पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर रविवार को TMC तथा भारतीय जनता पार्टी में भिड़ंत हो गई. हालात इतने खराब हो गए कि बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के सुरक्षाकर्मियों को हवाई फायर करनी पड़ी. झड़गा तब हुआ जब नेताजी की 125 वीं जयंती पर नेताजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के लिए दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. 

वही अर्जुन सिंह के अवसर पर पहुंचते ही TMC एवं BJP कार्यकर्ताओं में कहासुनी आरम्भ हो गई तथा नौबत हाथापाई पर आ गई. भारतीय जनता पार्टी का इल्जाम है कि TMC कार्यकर्ताओं ने अर्जुन सिंह को लक्ष्य करके पत्थर चलाए. तत्पश्चात, अर्जुन सिंह के सुरक्षाकर्मियों ने हवा में कई राउंड गोलीबारी की तथा अर्जुन सिंह को सुरक्षित जगह पर ले गए. इस के चलते पुलिस भी मौके पर उपस्थित थी. स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया. भाजपा का इल्जाम है कि अर्जुन सिंह के वाहन में भी तोड़फोड़ की गई है. क्षेत्र में तनाव को देखते हुए भारी आँकड़े में पुलिस बल तैनात किया गया है. TMC का आरोप है कि अर्जुन सिंह के सुरक्षाकर्मियों ने 7 राउंड गोलीबारी की है यह बिल्कुल गलत काम हुआ है. भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि रविवार प्रातः 10:30 बजे हमारे MLA पवन सिंह नेताजी को श्रद्धांजलि देने गए थे, तभी TMC के गुंडों ने उन पर वॉर किया, उन पर गोलियां चलाईं, ईंटें भी फेंकीं... मेरे पहुंचने पर उन्होंने मुझ पर भी हमला किया. पुलिस के समक्ष सब कुछ हो रहा था...मेरा वाहन तोड़ दिया गया.

खून से लथपथ लाश मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

इंदौर के एमवाय अस्पताल में चली गोलियां, मचा हंगामा

4 साल पहले नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने वाले आरोपियों को अब मिली सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -