खून से लथपथ लाश मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पारा थाना इलाके के अंतर्गत एक शख्स का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। क़त्ल से क्षेत्र में दहशत की स्थिति है। पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर तलाशी तथा तहकीकात में जुट गई है, जिससे मामले का खुलासा तथा क़त्ल के अपराधी को अरेस्ट किया जा सके। 

वही डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस दक्षिणी गोपाल चौधरी ने कहा कि पुलिस को थाना पारा के अंतर्गत एक डेड बॉडी प्राप्त होने की तहरीर प्राप्त हुई थी। मृतक की पहचान लखनऊ के काकोरी निवासी 29 वर्ष के संदीप के तौर पर हुई है। डीसीपी चौधरी ने कहा कि प्रथम दृष्टया पेट में गन शॉट इंजरी नजर आ रही है। शरीर को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ-साथ घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम तथा डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया गया है, जिसे जांच शीघ्र से शीघ्र पूरा कर मामले का खुलासा किया जा सके। 

वही पुलिस की माने तो घटना से जुड़ी कुछ अहम सुराग भी पाए गए हैं। जल्द ही क़त्ल के अपराधी को अरेस्ट कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। कहा जा रहा है कि मृतक संदीप अपने घर काकोरी से शुक्रवार की रात एक बर्थडे पार्टी में जाने का कहकर सरोजिनी नगर के लिए निकला था। शनिवार प्रातः उसकी लाश एक खाली प्लॉट में खून से लथपथ मिला। पुलिस ने कहा कि घटनास्थल के आसपास के इलाके में लगे हुए CCTV कैमरे फुटेज को भी खंगालने में लगी हुई है। क़त्ल की घटना पुरानी रंजिश, रूपये के लेनदेन को लेकर या फिर कोई अन्य घटना से जुड़ी है? इस पर भी पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस का कहना है कि जब तक घटना की तहकीकात नहीं हो जाती, तब तक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

4 साल पहले नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने वाले आरोपियों को अब मिली सजा

बेजुबान जानवर को इतना पीटा कि कर दिया लहूलुहान, मेनका गांधी के फ़ोन से दर्ज हुई FIR

केरल उच्च न्यायालय ने पुलिस को अभिनेता दिलीप को 27 जनवरी तक गिरफ्तार करने से रोक दिया

Most Popular

- Sponsored Advert -