गणेश विसर्जन के दौरान शिल्पा शेट्टी की इस बात पर हंस पड़े फोटोग्राफर्स
गणेश विसर्जन के दौरान शिल्पा शेट्टी की इस बात पर हंस पड़े फोटोग्राफर्स
Share:

महाराष्ट्र में गणेशोत्सव के अलग ही रंग नजर आते हैं. वही एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी प्रत्येक वर्ष गणेश चतुर्थी का फेस्टिवल धूमधाम से मनाती हैं. इस बार भी शिल्पा ने अपने घर पर गणेश जी की मूर्ति की स्थापना की. सामान्य रूप से विसर्जन के दिन वो ढोल नगाड़े के साथ जश्न मनाती हैं, किन्तु इस बार कोरोना के कारण उन्होंने सिर्फ परिवार के साथ सिंपल तरीके से ही मनाया. 

साथ ही शिल्पा ने दो दिवस गणपति बप्पा को घर में रखा. सोमवार को उन्होंने विसर्जन किया. इस दौरान शिल्पा के साथ उनके पति राज कुंद्रा, बेटा वियान तथा उनकी मां भी थीं. विसर्जन के पश्चात् शिल्पा ने फोटोग्राफर्स के मध्य लड्डू वितरित किये. इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वही वीडियो में शिल्पा पूर्व में एक थाली में लड्डू तथा मोदक फोटोग्राफर्स को पकड़ाती हैं. एक अन्य थाली पकड़ाते हुए शिल्पा कहती हैं कि 'यह भगवान गणेश की ब्लेस्सिंग्स है. सब आपस में वितरित कर लीजिये, किन्तु प्लेट देकर जाना.' शिल्पा के इतना कहते ही फोटोग्राफर्स हंस पड़ते हैं. अगर लुक्स की बात करें, तो उन्होंने व्हाइट तथा येलो कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई थी.वर्कफ्रंट की बात करें, तो शिल्पा शीघ्र ही फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं. लॉकडाउन से पूर्व वो फिल्म 'निकम्मा' तथा 'हंगामा 2' में बिजी थीं. फिल्मों के अतिरिक्त शिल्पा छोटे पर्दे पर निरंतर काम कर रही थीं. वो कई रियलिटी शोज में बतौर जज दिखीं. इसी के साथ एक्ट्रेस ने बप्पा का विसर्जन कर दिया है.  

सीबीआई द्वारा पूछताछ के दौरान सुशांत के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, कहा- रिया के पापा लाते थे एक्टर की दवाइयां

गणेश विसर्जन पर सलमान ने की आरती, फोटोग्राफर्स को बांटे मिठाई के डिब्बे

सुशांत के कुक ने किया बड़ा खुलासा, कहा- पहली बार शव देख अभिनेता की बहन ने कहे थे ये शब्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -